शाहिद कपूर दो हसीनाओं संग करेंगे 'बत्ती गुल', 31 अगस्त से 'मीटर चालू'

शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू, बिजली ग्राहकों से जुड़े मुद्दे की कहानी है। फिल्म में आपको अब एक नहीं बल्कि दो अभिनेत्रियां नज़र आएंगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 30 Dec 2017 07:37 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jan 2018 09:59 AM (IST)
शाहिद कपूर दो हसीनाओं संग करेंगे 'बत्ती गुल', 31 अगस्त से 'मीटर चालू'
शाहिद कपूर दो हसीनाओं संग करेंगे 'बत्ती गुल', 31 अगस्त से 'मीटर चालू'

मुंबई। फिल्म ' टॉयलेट एक प्रेम कथा ' को डायरेक्ट करने के बाद श्री नारायण सिंह इन दिनों अपनी एक यूनिक नेम वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के कारण चर्चा में हैं। हाल ही में वाणी कपूर ने फिल्म शुरू होने से पहले ही काम नहीं करने का फ़ैसला किया, इस कारण अब शाहिद की अपनी 'हैदर को-स्टार' श्रद्धा कपूर के साथ जोड़ी बनेगी लेकिन अकेले नहीं। साथ में 'काबिल' यामी गौतम भी होंगी।

फिल्म ' बत्ती गुल मीटर चालू' की रिलीज़ डेट भी आ गई है। ये फिल्म इस साल 31 अगस्त को आएगी। कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि इस फिल्म के लिए वाणी कपूर को शाहिद कपूर की हीरोइन के रूप में चुना गया है। शुद्ध देसी रोमांस के बाद रणवीर सिंह के साथ बेफिक्रे में काम कर वाणी ख़ूब चर्चा में रही थीं। लेकिन बताया जाता है कि ऑन-बोर्ड आने के बाद भी किन्हीं कारणों से वाणी ने ये फिल्म छोड़ दी है। फिल्म से उनके हटने का कारण स्पष्ट नहीं है। हालांकि फिल्म के निर्माता को बहुत टेंशन नहीं लेनी पड़ी क्योंकि बताते हैं कि फीमेल लीड के लिए श्रद्धा कपूर से बात की गई थी उन्होंने फिल्म में काम करने को मंजूरी दे दी है। श्रद्धा ने शाहिद के साथ फिल्म हैदर में काम किया था और इन दिनों बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की बायोपिक और प्रभास के साथ साहो में काम कर रही हैं।इतना ही नहीं इस फिल्म में शाहिद कपूर एक नहीं बल्कि दो हीरोइनों के साथ नज़र आयेंगे। श्रद्धा के अलावा फिल्म में यामी गौतम को भी कास्ट किया गया है।

इस फिल्म के लिए पहले इलियाना डीक्रूज़ और कटरीना कैफ का भी नाम सामने आया था।  शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू, बिजली ग्राहकों से जुड़े मुद्दे की कहानी है। फिल्म में शाहिद वकील की भूमिका में हैं। ये एक ऐसे आम आदमी की कहानी है जो अपने बिजली के भारी बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली कंपनी के चक्कर लगाता है। बताते हैं कि इस फिल्म की कहानी शाहिद की बीवी मीरा राजपूत को बेहद पसंद आई थी और उन्होंने शाहिद को इस फिल्म में काम करने को कहा।

यह भी पढ़ें:Box Office का Blockbuster बनी 'टाइगर ज़िंदा है',इतने करोड़ कमा लिये

 

अभी हाल ही में ये ख़बर आई थी कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी एक छोटी सी भूमिका में नज़र आयेंगे। 

chat bot
आपका साथी