शिल्पा व उनके पति पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ नौ करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई है। कोलकाता की एक निजी क्षेत्र की कंपनी एमके मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के अतिरिक्त निदेशक देवाशीष गुहा की ओर से शेक्सपीयर सरणी थाने में मामला दर्ज कराया गया

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 22 Mar 2015 04:49 PM (IST) Updated:Mon, 23 Mar 2015 03:02 AM (IST)
शिल्पा व उनके पति पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

कोलकाता, जागरण संवाददाता। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ नौ करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई है। कोलकाता की एक निजी क्षेत्र की कंपनी एमके मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के अतिरिक्त निदेशक देवाशीष गुहा की ओर से शेक्सपीयर सरणी थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

पुलिस उपायुक्त मुरलीधर ने बताया कि 'हमने धोखाधड़ी, वसूली, धमकी व आपराधिक साजिश जैसे आरोपों के तहत शिल्पा और उनकी कंपनी व पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।' प्राथमिकी में कहा गया है कि शिल्पा और उनके पति कुंद्रा ने एमके मीडिया प्राइवेट लिमिटेड को अपनी मुंबई आधारित कंपनी एसेंशियल स्पोट्र्स प्राइवेट लिमिटेड में 10 गुना रिटर्न का झांसा देते हुए नौ करोड़ रुपये के निवेश के लिए प्रेरित किया था। दोनों ने खुद को उस कंपनी का शेयरधारक बताया, जिसके बाद एमके मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने आरटीजीसी के माध्यम से इस रकम का भुगतान किया था। इसके बदले एसेंशियल स्पोट्र्स प्राइवेट लिमिटेड की ओर से एमके मीडिया को 30 लाख इक्विटी शेयर दिए गए थे। बाद में एमके मीडिया को पता चला कि उसे दिए गए सभी इक्विटी शेयर फर्जी हैं।

पुलिस में मामला दर्ज कराने से पहले एमके मीडिया कलकत्ता हाई कोर्ट में भी मुकदमा दायर कर चुकी है। एसेंशियल स्पोट्र्स प्राइवेट लिमिटेड का शाखा कार्यालय मुंबई के बांद्रा इलाके में बताया जा रहा है।

तस्वीरों में देखें, लैक्मे फैशन वीक में बॉलीवुड सितारों के जलवे


जब हेमा मालिनी को लेना पड़ा साड़ी के पल्लू का सहारा

करण जौहर की अगली फिल्म में होंगे आलिया-सिद्धार्थ!

chat bot
आपका साथी