शर्लिन ही करेंगी कामसूत्र 3डी

थ्री डी फिल्म कामसूत्र में शर्लिन चोपड़ा की वापसी हो रही है। शर्लिन बॉलीवुड फिल्मों में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। कुछ दिनों पहले खबरों में आया था कि फिल्म के निर्माता रुपेश पॉल ने शर्लिन को फिल्म से बाहर निकाल दिया है। निर्माता विदेशी हिरोईन की तलाश कर रहे थे लेकिन अब दोनों में सुलह हो गई है। शर्लिन अपनी गलती पर शर्मिदा हैं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने राजस्थान में शुरू हो रही है।

By Edited By: Publish:Wed, 27 Feb 2013 08:45 AM (IST) Updated:Wed, 27 Feb 2013 04:41 PM (IST)
शर्लिन ही करेंगी कामसूत्र 3डी

नई दिल्ली। थ्री डी फिल्म कामसूत्र में शर्लिन चोपड़ा की वापसी हो रही है। शर्लिन बॉलीवुड फिल्मों में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। कुछ दिनों पहले खबरों में आया था कि फिल्म के निर्माता रुपेश पॉल ने शर्लिन को फिल्म से बाहर निकाल दिया है। निर्माता विदेशी हिरोईन की तलाश कर रहे थे लेकिन अब दोनों में सुलह हो गई है। शर्लिन अपनी गलती पर शर्मिदा हैं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने राजस्थान में शुरू हो रही है।

गौरतलब है कि बीते दिनों शर्लिन ने फिल्म का एक दृश्य निर्माता से पूछे बगैर ही इंटरनेट पर अपलोड कर दिया था, इससे नाराज होकर रुपेश ने शर्लिन को फिल्म से बाहर निकालने का फैसला कर लिया था। लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे से बातचीत करके मामला का निपटारा कर लिया है। बताया जाता है कि बॉलीवुड में अपना करियर की शुरुआत करने के लिए शर्लिन के लिए यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण है। इसलिए वह इस फिल्म को किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहती थी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी