Sheezan Khan Bail: तुनिषा शर्मा केस में 69 दिन जेल में बिताने के बाद शीजान को मिली जमानत, पासपोर्ट हुआ जमा

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा डेथ केस में 24 दिसंबर से जेल में बंद शीजान को अब जमानत मिल चुकी है। तुनिषा ने कथित तौर पर सुसाइड किया था जिसके आरोप में पुलिस ने शीजान को गिरफ्तार किया था। 69 दिन जेल में बिताने के बाद शीजान जेल से बाहर आए हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Publish:Sat, 04 Mar 2023 03:41 PM (IST) Updated:Sat, 04 Mar 2023 05:32 PM (IST)
Sheezan Khan Bail: तुनिषा शर्मा केस में 69 दिन जेल में बिताने के बाद शीजान को मिली जमानत, पासपोर्ट हुआ जमा
Sheezan Khan Bail: Sheezan gets bail after 69 days in Tunisha Sharma case, passport deposited, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sheezan Khan Bail: 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में लीड रोल प्ले कर रहे शीजान को जमानत मिल गई है। एक्टर तुनिषा शर्मा डेथ केस में 69 दिनों से जेल में बंद थे। उन्हें साल 2022 में तुनिषा के सुसाइड केस में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। शीजान की बेल के लिए उनकी फैमिली काफी समय से कोशिशें कर रही थी।

पासपोर्ट हुआ जमा

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, शीजान को वसई कोर्ट ने 1 लाख रुपए के बॉन्ड पर जमानत दी है। साथ ही उन्हें उनका पासपोर्ट भी जमा करने के लिए कहा गया है। ताकि वो देश से बाहर न जा सकें। इसके साथ कोर्ट ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ और गवाहों के साथ संपर्क न करने की शर्त पर शीजान को जमानत दी है। उनकी जमानत से उनकी बहन फलक नाज काफी खुश हैं और शीजान की जमानत पर अल्लाह का शुक्रिया अदा कर रही हैं।

Mumbai | Television actor Sheezan Khan accused and arrested in television actress Tunisha Sharma's suicide case granted bail on Rs 1 lakh surety bond by Vasai court, asks Khan to submit his passport.

— ANI (@ANI) March 4, 2023

तुनिषा शर्मा ने मेकअप रूप में लगाई थी फांसी

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने बीते साल 24 दिसंबर को शो के मेकअप रूप में आत्महत्या की थी, जिसके बाद उनकी मां ने शीजान खान को जिम्मेदार ठहराया था। अभिनेत्री की मां ने शीजान पर बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इसके बाद 25 दिसंबर को शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से लगातार वो 69 दिनों से जेल में थे। हालांकि शीजान के वकील ने उनपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया।

शीजान खान के खिलाफ 524 पन्नों की चार्जशीट

पुलिस ने शीजान खान के खिलाफ 524 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें खान पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। लगाई गई धारा के अनुसार इसके अनुसार शीजान को 10 साल तक की जेल हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Tony Kakkar: नेहा कक्कड़ की भाभी बनी बिग बॉस की ये हसीना! टोनी कक्कड़ ने गुपचुप रचाई शादी, वायरल हुआ VIDEO

chat bot
आपका साथी