Shamshera Teaser Review: फैंस को भाया रणबीर कपूर की शमशेरा का टीजर, फैंस बोले- 'ये केजीएफ 2 और आआरआर का बाप है'

Shamshera Teaser Review रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर को सोशल मीडिया पर उनके इस टीजर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और कमेंट कर उनके और संजय दत्त लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 22 Jun 2022 05:25 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jun 2022 05:25 PM (IST)
Shamshera Teaser Review: फैंस को भाया रणबीर कपूर की शमशेरा का टीजर, फैंस बोले- 'ये केजीएफ 2 और आआरआर का बाप है'
Fans liked teaser of Ranbir Kapoor film Shamshera.

नई दिल्ली, जेएनएन।Shamshera Teaser Review: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म से रणबीर कपूर लंबे वक्त बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। अब बुधवार को मेकर्स ने शेमशेरा का टीजर रिलीज कर किया दिया है।

टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म के इस टीजर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और ट्विटर पर टीजर के सीन्स शॉट साझा कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और शमशेरा का केजीएफ 2 और ब्लॉकबस्टर आरआरआर का बाप बता रहे हैं। 

Kgf 2 RRR ka baap shamshera 🔥🔥🔥😍

— MJ john🔥 (@Mjohnx1) June 22, 2022

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

टीजर को केजीएस से प्रेरित बताने वालों के रणबीर कपूर के एक फैंस ने करार जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रिन शॉट साझा किए हैं, जिसमें वो तथ्यों के आधार पर बता रहे हैं कि, यशराज ने शमशेरा बनाने का एलान मई साल 2018 में किया था।

Woaahhh! THIS LOOKS EPIC🔥🔥#ShamsheraTeaser #RanbirKapoor pic.twitter.com/hJm2prZpBz

— 🌟💫 (@OMG_ItsAH) June 22, 2022

जबकि केजीएफ का पहला भाग सिंतबर 2018 में रिलीज किया गया है, तो शमशेरा कैसे केजीएफ से प्रेरित हो गई। दूसरे यूजर ने अपने सोशल मीडिया पर टीजर के स्क्रीन शॉट साझा करते हुए, रणबीर कपूर को अपनी जनरेशन का सबसे बहुमुखी एक्टर बताया है।

Those who saying shamashera inspired by kgf 😂#ShamsheraTeaser pic.twitter.com/oyZreJcswB— vishav (@vishav26235305) June 22, 2022

टीजर में आदिवासी योद्धा के रूप में रणबीर कपूर अंग्रेजी हुकूमत से अपने लोगों के साथ मिलकर लोहा लेते हुए दिख रही हैं। 2मिनट से कम से इस टीजर की शुरुआत अंग्रेजी हुकूमत से आत्याचार उत्पीड़िन से होती है, जिसमें सिहापी लोगों को जुल्म करते हुए नजर आ रहे हैं।

One of the most versatile actor of our generation !!#RanbirKapoor in an as #Shamshera ❤️#ShamsheraTeaser pic.twitter.com/qZHCn8reDt— . (@goat_snyder) June 22, 2022

इसी बीच रणबीर कपूर अपने लोगों के साथ मिलकर अंग्रेजी सरकार पर जबरदस्त प्रहार करते हैं। वहीं, टीजर में फिल्म अहम किरदार निभा रहे अभिनेता संजय दत्त का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया है, जिसको देखकर आप सिहर उठेंगे।

शमशेरा की कहानी

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी 1800 की अंत पर बेस्ड है। इसमें डकैत आदिवासी अपने आधिकारों और आजादी के लिए अंग्रेजों से लड़ते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और दिग्गज अभिनेता संजय दत्त भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। 

chat bot
आपका साथी