शाह रुख़ ख़ान को याद आया दर्द-ए-डिस्को, उड़ चले सेन फ्रांसिस्को

यही तो करिश्मा है शाह रुख़ ख़ान का कि तमाम मुश्किलों के बाद भी वो चलते-बढ़ते रहते हैं। शायद, बादशाह होने का एक मतलब यह भी है!

By Hirendra JEdited By: Publish:Thu, 13 Apr 2017 09:16 AM (IST) Updated:Thu, 13 Apr 2017 09:42 AM (IST)
शाह रुख़ ख़ान को याद आया दर्द-ए-डिस्को, उड़ चले सेन फ्रांसिस्को
शाह रुख़ ख़ान को याद आया दर्द-ए-डिस्को, उड़ चले सेन फ्रांसिस्को

मुंबई। शाह रुख़ ख़ान आज बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक हैं। बादशाह और न जाने कितने नामों से मशहूर शाह रुख़ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब पॉपुलर हैं। शाह रुख़ दुनिया भर की यात्राएं भी खूब करते हैं जैसे कि आज उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वो सेन फ्रांसिस्को जा रहे हैं।

शाह रुख़ ख़ान ट्विटर पर अक्सर काफी इमोशनल नज़र आते हैं। इस ताज़ा ट्वीट में उन्हें अपनी फ़िल्म 'ओम शान्ति ओम' का पॉपुलर गीत 'दर्द-ए-डिस्को याद आ रहा है और जिसे उन्होंने सेन फ्रांसिस्को से राइम कर अपनी यात्रा के बारे में हम सबको बता दिया है। ओम शान्ति ओम और दर्द-ए-डिस्को की बात करें तो इस फ़िल्म में एसआरके के साथ दीपिका पादुकोण भी थीं। ख़बर है कि दीपिका ने एसआरके के साथ किसी फ़िल्म में काम करने से मना कर दिया है! कहीं ये दर्द-ए-डिस्को इसीलिए तो नहीं गूंज उठा शाह रुख़ के मन में...बहरहाल, यह रहा शाह रुख़ का ट्ववीट-

ये भी पढ़ें: शाह रूख़ से सोनम तक... रंगभेद को लेकर सब आए अभय देओल के निशाने पर

Reminded of Dard e Disco…onward to San Francisco. pic.twitter.com/Br5KOzmyry

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) April 13, 2017

इस बीच हम आपको बता दें कि शाहरुख़ को जल्द ही आनंद एल राय की फ़िल्म की शूटिंग करनी है। फ़िल्म में वो बौने के किरदार में हैं और इसलिए उन्हें अपनी वास्तविक हाइट से कम दिखना है, जिसके लिए उन्हें घुटनों को मोड़ना पड़ेगा और सूत्रों के मुताबिक शाह रुख़ के घुटनों में गंभीर चोट है बावजूद इसके वो अपने घुटने को मोड़कर शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। यही तो करिश्मा है शाह रुख़ ख़ान का कि तमाम मुश्किलों के बाद भी वो चलते-बढ़ते रहते हैं। शायद, बादशाह होने का एक मतलब यह भी है!

chat bot
आपका साथी