देखिए, ये क्‍या करने लगे हैं शाहरुख खान के छोटे नवाब

लगता है शाहरुख खान के छोब्‍े बेटे अब्राम को किताबें बहुत पसंद हैं। दरअसल, शाहरुख खान ने अपने इस प्‍यारे बेटे की एक तस्‍वीर ट्विटर पर पोस्‍ट की है, जिसमें वो एक किताब के साथ नजर आ रहा है और बहुत ही क्‍यूट लग रहा है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 20 Mar 2015 11:50 AM (IST) Updated:Fri, 20 Mar 2015 04:28 PM (IST)
देखिए, ये क्‍या करने लगे हैं शाहरुख खान के छोटे नवाब

मुंबई। लगता है कि शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम को किताबें बहुत पसंद आने लगी हैं। तभी तो शाहरुख खान ने अपने इस प्यारे बेटे की ऐसी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है, जिसमें वो एक किताब के साथ नज़र आ रहे हैं और बहुत ही क्यूट लग रहे हैं।

फिल्म रिव्यू: हंटर (3 स्टार)

शाहरुख खान पहले भी अबराम की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कर चुके हैं। नई तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें जानेमाने एक्टर, राइटर स्टीफन फ्राई का एक कोट लिखा है, 'किताबें जलने से अब उतना नहीं डरतीं जितना सीढ़ियां लिफ्ट से डरती हैं।' इसके साथ यह भी लिखा है कि इसका सबूत किताब पढ़ने में ही मिलता है और यह सच भी होता है।

काफी दर्द में हैं शाहरुख खान

शाहरुख ने एक ट्वीट कर अपने घायल होने की भी जानकारी दी है। अपनी नई फिल्म 'फैन' की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई है। उनकी यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है। शाहरुख की रईस' और 'दिलवाले' जैसी फिल्में भी अाने वाली हैं।

इरफान की जगह अब ये एक्टर करेगा 'हेरा-फेरी'


chat bot
आपका साथी