शाहरुख खान अमेरिका में बनाएंगे वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम, मिलियन डॉलर का होगा इंवेस्टमेंट

शाहरूख यह स्टेडियम अमेरिका के लॉस एंजिलस में बनाएंगे। जो 15 एकड़ की जमान में फैला होगा। एक्टर ने इस बात की जानकारी खुद शेयर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और एमएल क्रिकेट के बीच हुए इस डील की जानकारी दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Sat, 30 Apr 2022 07:02 PM (IST) Updated:Sun, 01 May 2022 07:22 AM (IST)
शाहरुख खान अमेरिका में बनाएंगे वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम, मिलियन डॉलर का होगा इंवेस्टमेंट
Shahrukh Khan going to build a world class cricket stadium, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर शाहरुख खान की लाइफ में उनके लिए एक्टिंग के बाद कोई सबसे ज्यादा इंटरेस्टिंग चीज है तो वह है क्रिकेट। जिसके चलते उन्होंने पहले आईपीएल में एक टीम खरीदी और अब एक क्रिकेट स्टेडियम बनाने जा रहे हैं। वह भी वर्ल्ड क्लास स्टेडियम। शाहरूख यह स्टेडियम अमेरिका के लॉस एंजिलस में बनाएंगे। जो 15 एकड़ की जमान में फैला होगा। एक्टर ने इस बात की जानकारी खुद शेयर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और एमएल क्रिकेट के बीच हुए इस डील की जानकारी दी है।

शाहरुख खान ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'एमएल क्रिकेट और कोलकाता नाइट राइडर्स ग्रुप ने यूएसए के ग्रेटर लॉस एंजेलिस मेट्रोपॉलिटन एरिया में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट ग्राउंड बनाने के लिए हाथ मिलाया है।' इसके साथ ही उन्होंने डील जुड़ी हुई डिटेल्स जानने के लिए एक रिपोर्ट भी शेयर की।

🚨🇺🇸UPDATE: @MLCricket and the Knight Riders Group are joining hands to build a world class cricket venue in the Greater Los Angeles metropolitan area in #USA. More details inside: https://t.co/PenIvm1Udl#BuildAmericanCricket #MLC #Cricket pic.twitter.com/oHAFP0GJ73

— KolkataKnightRiders (@KKRiders) April 29, 2022

रिपोर्ट में कहा गया, 'नाइट राइडर्स ग्रुप और सिटी ऑफ इरविन के साथ साझेदारी में मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) ने आज घोषणा की है कि ग्रेट पार्क की 15 एकड़ जमीन में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट ग्राउंड बनाने के लिए लीज और डिजाइन को लेकर विशेष बातचीत समझौते (exclusive negotiating agreement) को मंजूरी दे दी है।' इसके साथ ही यह भी बताया गया कि इस प्रोजेक्ट में कई मिलियन डॉलर का निवेश होगा और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध आर्किटेक्ट एचकेएस, ग्रेटर लॉस एंजिलस मेट्रोपॉलिटन एरिया में स्पोर्ट के लिए एक आइकोनिक स्टेडियम तैयार करेगा।

वहीं अगर फिल्मों को लेकर शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उनके पास इस वक्त तीन बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। जिनमें से एक है यशराज बैनर की फिल्म ‘पठान’। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इसके अलवा उनके पास साउथ के निर्देशक एटली की अगली फिल्म भी है। जसमें वह सान्या मल्होत्रा और नयनतारा के साथ नजर आएंगे। हाल ही में शाहरूख ने अपने तीसरे प्रोजेक्ट का भी ऐलान किया था। जो फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म ‘डंकी’ है। 

chat bot
आपका साथी