अफवाहों के बीच फैन ने पूछा- कब आ रही अगली फिल्म? तो शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

Shahrukh Khan Next Film शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म के अनाउंसमेंट के सवाल का जवाब दिया है। उनसे एक फैन ने अगली फिल्म के बारे में पूछा था...

By Mohit PareekEdited By: Publish:Thu, 23 Jan 2020 09:38 AM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 09:38 AM (IST)
अफवाहों के बीच फैन ने पूछा- कब आ रही अगली फिल्म? तो शाहरुख खान ने दिया ये जवाब
अफवाहों के बीच फैन ने पूछा- कब आ रही अगली फिल्म? तो शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान ने बुधवार को ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों का जवाब देने का फैसला किया। पहले उन्होंने ट्विटर पर सवाल पूछने को कहा और उसके बाद लगातार करीब 20 सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान फैंस ने शाहरुख से उनकी निजी जिंदगी से लेकर कई और सवाल भी पूछे। इस दौरान एक फैन ने वो सवाल भी पूछा, जिसकी फिल्मी गलियारों में काफी चर्चा हो रही है।

ये सवाल है- आखिर शाहरुख खान कब अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट करेंगे और उनकी फिल्म कौनसी है? दरअसल, हर रोज शाहरुख खान की फिल्म को लेकर खबर आती है, जिसमें किंग खान के प्रोजेक्ट को लेकर कोई ना कोई जानकारी दी जाती है। ऐसे में एक फैन ने शाहरुख खान से ही सीधा उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में पूछ लिया।

इस फैन ने पूछा- 'सर, आपके अगले प्रोजेक्ट को लेकर कई अफवाहें आ रही हैं... आप खुद ही इसका अनाउंसमेंट कर दीजिए।' इस सवाल के जवाब पर शाहरुख खान ने कहा, 'मैं ही अनाउंसमेंट करुंगा और कौन करेगा मेरे भाई।' हालांकि, शाहरुख के जवाब से उनके फैंस खुश नहीं दिखे और शाहरुख के जवाब पर लोगों ने कमेंट किए कि बहुत टाइम हो गया है और जल्दी फिल्म का ऐलान कर दो।

Main hi announce karunga aur kaun karega mere bahi! https://t.co/GU0B3qif8O" rel="nofollow

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

बता दें कि हाल ही में खबरें आई थीं शाहरुख खान ने स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है और वो दो महीने में फिल्म का ऐलान कर देंगे। उसके बाद खबरें आई थीं कि शाहरुख कमबैक निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म से करेंगे, जिसमें करीना कपूर भी उनके साथ होगी। वहीं कई खबरों में काजोल के साथ अगली फिल्म की बात की जा रही है। हालांकि, अभी तक तय नहीं है कि शाहरुख खान कौनसी फिल्म करने जा रहे हैं और इसकी कास्ट क्या होगी और फिल्म कब बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।  

chat bot
आपका साथी