Exclusive: शाहिद कपूर अपने छोटे भाई की इस बात को लेकर हैं परेशान

शाहिद चाहते हैं कि ईशान को उन सारी परेशानियों का बिल्कुल सामना न करना पड़े, जिनका सामना उन्होंने खुद किया है। इसलिए वो उनके लिए सारे रास्ते आसान करना चाहते हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 24 Feb 2017 05:17 PM (IST) Updated:Fri, 24 Feb 2017 05:23 PM (IST)
Exclusive: शाहिद कपूर अपने छोटे भाई की इस बात को लेकर हैं परेशान
Exclusive: शाहिद कपूर अपने छोटे भाई की इस बात को लेकर हैं परेशान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहिद कपूर का फ़िल्मी ग्राफ इनदिनों बढ़ता ही जा रहा है। हैदर, उड़ता पंजाब के बाद अब शाहिद की फिल्म रंगून में भी सबसे अधिक तारीफ़ हो रही है लेकिन उन्हें इन सारी बातों की बजाय एक खास बात की चिंता खाये जा रही है। और वो है भाई ईशान का एक्टिंग डेब्यू ।

ईशान इन दिनों माजिद मजीदी की फिल्म ' बियॉन्ड द क्लाउड्स ' की शूटिंग कर रहे हैं। शाहिद ने स्वीकारा है कि वह इस बात से टेंशन में हैं कि उनके भाई एक्टिंग में बहुत कम उम्र में शुरुआत करने जा रहे हैं। ऐसे में उन्हें काफी डर लग रहा है। उन्होंने खुद भी कम उम्र में शुरुआत की थी, इसलिए उन्हें और अधिक डर लगता। लेकिन दूसरी ही तरफ इस बात से वह संतुष्ट भी हैं कि उनके भाई की शुरुआत अच्छे निर्देशकों के साथ हो रही है। लेकिन इसके बावजूद शाहिद उन्हें अब भी काफी छोटा मानते हैं और उन्हें लगता है कि छोटा भाई कभी बड़ा नहीं हो सकता एक भाई के लिए। भले ही उसकी उम्र कितनी भी बढ़ जाये।

Exclusive: जब अक्षय कुमार को लगा वो तो एक्टर है ही नहीं

 

शाहिद चाहते हैं कि ईशान को उन सारी परेशानियों का बिल्कुल सामना न करना पड़े, जिनका  सामना उन्होंने खुद किया है। इसलिए वे उनके लिए सारे रास्ते आसान करना चाहते हैं।

chat bot
आपका साथी