करीना-प्रियंका से जुड़ी इन 'यादों' को नहीं भूलना चाहते हैं शाहिद, कारण जानकर हैरानी होगी

करीना कपूर और शाहिद कपूर एक दौर में काफी करीब थे. दोनों खुद करण के शो कॉफ़ी विद करण पर साथ आ चुके थे. करीना और सैफ की शादी के बाद दोनों अलग हो गए थे. वहीं प्रियंका के साथ शाहिद की रिलेशनशिप के बारे में भी खूब चर्चाएं रही थीं.

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 01:00 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 09:49 AM (IST)
करीना-प्रियंका से जुड़ी इन 'यादों' को नहीं भूलना चाहते हैं शाहिद, कारण जानकर हैरानी होगी
करीना-प्रियंका से जुड़ी इन 'यादों' को नहीं भूलना चाहते हैं शाहिद, कारण जानकर हैरानी होगी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. शाहिद कपूर और करीना कपूर खान लंबे समय तक किसी दौर में एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे. फिर दोनों ने रस्ते अलग कर लिए थे. फिर कुछ समय तक शाहिद और प्रियंका चोपड़ा एक दूसरे के करीब रहे. ऐसे में जब हाल ही में शाहिद कपूर कॉफ़ी विद करण में आये तो करण ने उनसे जानना चाहा कि वह अपनी मेमोरी में से किस रिलेशनशिप को मिटाना चाहेंगे. प्रियंका या करीना.

करण के इस सवाल के जवाब में शाहिद ने साफ़ तौर पर कहा कि करीना कपूर के साथ मेरे रिश्ते काफी लंबे रहे थे, जबकि प्रियंका के साथ काम. शाहिद ने आगे कहा कि आज मैं जो व्यक्ति बन पाया हूं, वह इन सारे अनुभवों के कारण ही बन पाया हूं. इन सारी मेमोरीज से मैंने काफी कुछ सीखा है, इसलिए मैं इनमें से किसी को भी डिलीट नहीं करना चाहूँगा.

वहीं शाहिद से जब करण ने जानना चाहा कि प्रियंका और करीना में से उनके लिए ज्यादा टैलेंटेड एक्ट्रेस कौन हैं. इस पर शाहिद ने कहा कि करीना, जबकि उन्होंने प्रियंका के बारे में कहा कि वह ज्यादा कमिटेड और अधिक मेहनती अभिनेत्री हैं.

बता दें कि करीना कपूर और शाहिद कपूर एक दौर में काफी करीब थे. दोनों खुद करण के शो कॉफ़ी विद करण पर साथ आ चुके थे. करीना और सैफ की शादी के बाद दोनों अलग हो गए थे. वहीं प्रियंका के साथ शाहिद की रिलेशनशिप के बारे में भी खूब चर्चाएं रही थीं. शाहिद और करीना ने साथ में कमीने फिल्म में काम किया था. वही करीना के साथ शाहिद ने जब वी मेट में काम किया था. बाद में उड़ता पंजाब में दोनों ने अभिनय किया था. लेकिन दोनों के एक भी दृश्य साथ में नहीं थे. 

यह भी पढ़ें: मकर संक्रांति पर अमिताभ बच्चन को मिला यह गिफ्ट, अब हुए 11 Million...

यह भी पढ़ें: चीट इंडिया से पहले इमरान हाशमी को मिली 'जीत' इंडिया

chat bot
आपका साथी