Kabir Singh में शाहिद कपूर ने जिस एक्ट्रेस को दौड़ाया था, अब उनका फोटोशूट हो रहा है वायरल, बेहद ख़ास है वजह

वनिता मराठी सिनेमा और टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री हैं। वनिता विक्की वेलिंग्कर और महाराष्ट्राची हास्य जात्रा जैसे प्रोजेक्ट्स में नज़र आयी हैं। वनिता ने 2019 में हुए स्क्रीन अवॉर्ड्स के मंच पर कबीर सिंह के चर्चित दृश्य को शाहिद कपूर के साथ दोहराया भी था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 10:42 AM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 03:52 PM (IST)
Kabir Singh में शाहिद कपूर ने जिस एक्ट्रेस को दौड़ाया था, अब उनका फोटोशूट हो रहा है वायरल, बेहद ख़ास है वजह
कबीर सिंह का दृश्य और शाहिद के साथ वनिता। फोटो- इंस्टाग्राम/वनिता खरात

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर की बेहद कामयाब फ़िल्म कबीर सिंह अगर आपने देखी है तो इसका वो दृश्य आपको ज़रूर याद होगा, जिसमें वो अपनी हाउस मेड को घर के बाहर तक दौड़ाते हुए नज़र आते हैं। यह दृश्य इतना चर्चित हुआ कि इस पर कई मीम्स भी बने। फ़िल्म में मेड का किरदार वनिता खरात ने निभाया था, जिनको लेकर इस वक़्त सोशल मीडिया में ख़ूब चर्चा हो रही है और इसकी वजह है वनिता का एक बेहद ख़ास फोटोशूट। 

वनिता ने इस न्यूड फोटोशूट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और इसके पीछे एक संवेदनशील और ज़रूरी वजह का खुलासा किया। वनिता ने लिखा- मुझे अपने टैलेंट पर गर्व है। ये मेरा पैशन है। मेरा आत्मविश्वास है। मुझे अपने शरीर पर गर्व है, क्योंकि मैं 'मैं' ही हूं। वनिता ने यह फोटोशूट बॉडी पॉज़िटिविटी अभियान के तहत करवाया है, जिसके ज़रिए उन्होंने संदेश दिया कि अपने शरीर को लेकर शर्मिंदा होने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि यह आपके व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करता है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by @vanitakharat19

इस फोटोशूट के लिए वनिता के साहस की जमकर सराहना की जा रही है। यूज़र्स ने वनिता की तारीफ़ करते हुए उन्हें शानदार रूप से ख़ूबसूरत कहा है। वनिता मराठी सिनेमा और टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री हैं। वनिता विक्की वेलिंग्कर और महाराष्ट्राची हास्य जात्रा जैसे प्रोजेक्ट्स में नज़र आयी हैं। वनिता ने 2019 में हुए स्क्रीन अवॉर्ड्स के मंच पर कबीर सिंह के चर्चित दृश्य को शाहिद कपूर के साथ दोहराया भी था।

 

View this post on Instagram

A post shared by @vanitakharat19

कबीर सिंह 2019 में आयी थी और शाहिद कपूर के करियर की सबसे कामयाब फ़िल्मों में से एक है और 200 करोड़ क्लब में दाख़िल होने वाली शाहिद कपूर की पहली सोलो लीड रोल वाली फ़िल्म है। यह हिट तेलुगु फ़िल्म अर्जुन रेड्डी का आधिकारिक रीमेक है, जिसे संदीप वंगा रेड्डी ने निर्देशित किया था। कबीर सिंह का निर्देशन भी संदीप ने ही किया। कबीर सिंह अपने विषय को लेकर विवादों में रही। इस फ़िल्म के कुछ दृश्यों में नायक और नायिका के बीच होने वाले एग्रेसिव बर्ताव पर सोशल मीडिया में बहसें हुई थीं, जिनका संदीप ने माकूल जवाब भी दिया था। कबीर सिंह में कियारा आडवाणी ने फीमेल लीड रोल निभाया था।

chat bot
आपका साथी