शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के डिनर डेट में पैपराजी ने रंग में डाला भंग, बौखला उठे 'अश्वत्थामा '

शाहिद कपूर को आम तौर पर मीडिया पर भड़कते हुए कम ही देखा जाता है। कबीर सिंह एक्टर जब भी पैपराजी को देखते हैं तो अच्छे से ग्रीट करते हैं लेकिन इस बार कुछ इसका अपोजिट देखने को मिला। हाल ही में शाहिद कपूर-मीरा राजपूत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैजिसमें अश्वत्थामा एक्टर पैपराजी पर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Tue, 23 Apr 2024 04:34 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2024 04:34 PM (IST)
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के डिनर डेट में पैपराजी ने रंग में डाला भंग, बौखला उठे  'अश्वत्थामा '
पैपराजी पर भड़के शाहिद कपूर / फोटो- Instagram

HighLights

  • पैपराजी पर फूटा शाहिद का गुस्सा
  • शाहिद कपूर का दिखा एंग्री यंग मैन अवतार
  • वायरल हुआ शाहिद कपूर-मीरा राजपूत का वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाहिद कपूर अपनी फिल्मों को लेकर इस वक्त चर्चा में बने हुए हैं। उनकी लास्ट रिलीज फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। इस फिल्म में उनकी जोड़ी पहली बार कृति सेनन के साथ बनी।

इस रॉम-कॉम के बाद अब वह अपनी अगली फिल्म 'अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यू' की तैयारी कर रहे हैं, जिसका निर्देशन सचिन रवि करेंगे। फिल्मों के अलावा शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं।

हाल ही में कबीर सिंह एक्टर की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह एकदम एंग्री यंग मैन बनकर पैपराजी पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पैपराजी पर क्यों फूटा शाहिद कपूर का गुस्सा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर साथ में जब भी कहीं डिनर या घूमने के लिए निकलते हैं, तो खुशी-खुशी पैपराजी को पोज देते हैं। हालांकि, इस बार इसके बिल्कुल ही विपरीत कुछ देखने को मिला। हाल ही में इंस्टाग्राम पेज फिल्मज्ञान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहिद कपूर का एक वीडियो शेयर किया।

यह भी पढ़ें: Kabir Singh में कियारा आडवाणी नहीं ये एक्ट्रेस थी मेकर्स की पहली पसंद, आज अक्षय कुमार की हीरोइन बनकर भी हैं फ्लॉप

इस वीडियो में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत डिनर कर रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हैं कि तभी पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर करने लगता है। गुस्से में शाहिद कपूर पैपराजी को कहते हैं कि 'क्या आप इसे बंद करेंगे'। इस बात को शाहिद ने दो से तीन बार रिपीट किया, जब पैपराजी नहीं मानी तो कबीर सिंह एक्टर गुस्से में कार में जाकर बैठ गए।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

शाहिद कपूर की ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। जिस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए एक यूजर ने लिखा, "इतना घमंड किस बात का है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "आप और अपने ट्रेवल प्लान शेयर करो इनसे"।

अन्य यूजर ने लिखा, "शाहिद का गुस्सा बिल्कुल सही है, क्योंकि पैपराजी इनकी निजी जिंदगी में बहुत ज्यादा घुसता है। ऐसी हरकत पर किसी को भी गुस्सा आएगा, खुद भी जरा सोच के देखो"। आपको बता दें कि बीते हफ्ते शाहिद कपूर के ट्रैवल प्लान की एक लिस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। जिसके बाद मीरा चोपड़ा ने उस पर रिएक्ट किया था।

यह भी पढ़ें: 'कबीर सिंह' के लिए Shahid Kapoor ने फिटनेस से कर दिया था खिलवाड़, 14 किलो वजन घटाने के साथ पीते थे इतनी सिगरेट

chat bot
आपका साथी