Celebs Diwali Plans: न कोई ग्रैंड पार्टी.. ना सितारों का मेला! क्या आर्यन के विवाद के बाद सूनी जाएगी शाह रुख खान की दिवाली?

शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान जेल से ज़रूर रिहा होकर घर वापस आ गए हैंपर ज़ाहिर है परिवार को इस विवाद से उबरने में थोड़ा वक्त लगेगा।ऐसे में आज सबके ज़हन में एक ही सवाल है कि क्या इस बार किंग ख़ान के घर में दिवाली सेलिब्रेशन होगा?

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 04 Nov 2021 09:08 AM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 06:41 AM (IST)
Celebs Diwali Plans: न कोई ग्रैंड पार्टी.. ना सितारों का मेला! क्या आर्यन के विवाद के बाद सूनी जाएगी शाह रुख खान की दिवाली?
Photo credit - Gauri Khan insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख ख़ान के लाडले बेटे आर्यन ख़ान जेल से ज़रूर रिहा होकर घर वापस आ गए हैं, पर ज़ाहिर है परिवार को इस विवाद से उबरने में थोड़ा वक्त लगेगा। ऐसे में आज सबके ज़हन में एक ही सवाल है कि क्या इस बार किंग ख़ान के घर में दिवाली सेलिब्रेशन होगा? 2 नवंबर को किंग ख़ान ने अपना 56वां जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था, सबको इंतजार था कि किंग ख़ान के बर्थडे की कुछ तस्वीरें सामने आएंगी तो लोगों को पता चलेगा कि उन्होंने अपना जन्मदिन कैसे सेलिब्रेट किया। लेकिन उस मौके पर न तो शाह रुख अपने घर से बाहर आए और ना ही उनकी पार्टी की फोटो। ऐसे में अब फैंस को शाह रुख की दिवाली पार्टी का इंतज़ार है। लेकिन हो सकता है फैंस को इस मौके पर भी मायूस होना पड़े।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर की मानें तो शाह रुख ना तो दिवाली के मौके पर कोई ग्रैंड पार्टी रख रहे हैं और ना ही किसी पार्टी में शिरकत करेंगे। खबर के मुताबिक शाहरुख अपने परिवार के साथ अलिबाग वाले घर में ही दिवाली सेलिब्रेट करेंगे। अब इस पार्टी में फिल्म जगत के सितारे शिरकत करेंगे या नहीं ये तो तस्वीरें सामने आने के बाद ही पता चलेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

आपको बता दें आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था। एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर छापेमारी कर आर्यन को रेव पार्टी से अरेस्ट किया था। इसके बाद अगले ही दिन यानी 3 अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन को अरेस्ट कर लिया था। जिसके बाद आर्यन के वकीलों ने उन्हें रिहा करवाने के लिए सेशंस कोर्ट से लेकर मजिस्ट्रेट कोर्ट तक में ज़मानत याचिका दायर की थी लेकिन हर बार उनकी ज़मानत अर्जी रिजेक्ट हो जाती थी। लेकन आखिरकार 25 दिन बाद 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट आर्यन को ज़मानत मिल गई। आर्यन को इस प्रक्रिया के दौरान करीब 25 दिन मुंबई की आर्थर रोड जेल में रहना पड़ा। अब आर्यन बेल पर रिहा होकर मन्नत आ चुके हैं।

chat bot
आपका साथी