शाह रुख़ ख़ान की स्टार बेटी सुहाना ख़ान का ये अंदाज़ है ख़ास, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

अपने इंटरव्यू में सुहाना ने बताया है कि वो हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। उनके माता-पिता को भी इस बात का अहसास हो गया था, जब उन्हें स्टेज पर प्ले करते हुए देखा था।

By Hirendra JEdited By: Publish:Thu, 09 Aug 2018 10:18 AM (IST) Updated:Sun, 12 Aug 2018 06:26 AM (IST)
शाह रुख़ ख़ान की स्टार बेटी सुहाना ख़ान का ये अंदाज़ है ख़ास, देखें लेटेस्ट तस्वीरें
शाह रुख़ ख़ान की स्टार बेटी सुहाना ख़ान का ये अंदाज़ है ख़ास, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

मुंबई। यह स्टार डॉटर्स का दौर है। चाहे वो श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर हो या सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान या फिर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ये सब सुर्खियां बटोर रही हैं। ये स्टार डॉटर्स अपनी डेब्यू फ़िल्मों के लिए चर्चा में हैं। इन सबके बीच शाह रुख़ ख़ान की स्टार बेटी सुहाना ख़ान भी लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं!

हाल ही में सुहाना ख़ान जब वोग पत्रिका के कवर पर दिखने और अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आईं तब करण जौहर समेत बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने सुहाना की जमकर सराहना की और उनका ग्लैमर इंडस्ट्री में खुले मन से स्वागत भी किया। सुहाना भले ही आज बड़े पर्दे की स्टार नहीं हैं लेकिन, वो लंबे समय से सोशल मीडिया की स्टार बनी हुई हैं। उनकी एक तस्वीर आती है और वाइरल हो जाती है। जैसे कि इन लेटेस्ट तस्वीरों में भी सुहाना का एक अलग अंदाज़ देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सुहाना बिल्कुल मस्ती के मूड में नज़र आ रही हैं। हाल ही में सुहाना छुट्टियां मनाने गयी थीं, तस्वीरों से लग रहा है कि वो उसी दौरान की तस्वीरें हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान ने शेयर की सलीम ख़ान की यह तस्वीर, कहा- मेरे डैडी सबसे हैंडसम

A post shared by suhana khan (@suhana_khan3) on Aug 8, 2018 at 9:51am PDT

शाह रुख़ ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान और बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। गौरी ख़ान भी अपने बच्चों संग लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करने के लिए जानी जाती हैं! गौरतलब है कि सुहाना को एक्ट्रेस ही बनना है। इसका एलान उन्होंने एक फ़ैशन मैगज़ीन को दिये इंटरव्यू में कर दिया है। इन तस्वीरों में भी उनका अंदाज़ किसी एक्ट्रेस की तरह ही नज़र आ रहा है।

A post shared by suhana khan (@suhana_khan3) on Aug 8, 2018 at 9:51am PDT

बता दें कि वोग मैगज़ीन को दिये अपने इंटरव्यू में सुहाना ने बताया है कि वो हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। उनके मुताबिक उनके माता-पिता को भी इस बात का अहसास हो गया था, जब उन्हें स्टेज पर प्ले करते हुए देखा था।

यह भी पढ़ें: अपने समधी की शोक सभा में भावुक नज़र आये अमिताभ बच्चन, देखें तस्वीरें

😍😍😍💖💖💖💖💓❤❤❤❤❤💙💙💚💚💚💛💛💛💜💜💜💜🖤🖤🖤🖤💝💝💝💝💝💞💞💞💞💞💞💞💞💎💎💎

A post shared by suhana khan (@suhana_khan3) on Aug 8, 2018 at 9:54am PDT

बहरहाल, इसमें कोई संदेह नहीं कि सुहाना तमाम स्टार बेटियों की तरह ही बेहद पॉपुलर हैं और आने वाले समय में वो बड़े पर्दे पर भी अपनी प्रतिभा से और भी लोकप्रियता अर्जित कर पायेंगी! 

chat bot
आपका साथी