शाहरुख की 50 मिनट की 'दिलवाले' देख हर आेर से आवाजें आईं 'सुपरहिट'

बॉलीवुड के किंग खान इस क्रिसमस 'दिलवाले' लेकर आ रहे हैं। वो भी अकेले नहीं, बल्कि अपनी फेवरट एक्‍ट्रेस काजोल के साथ। खबर है कि हैदराबाद में शूटिंग कर रहे शाहरुख खान ने जब 'दिलवाले' के 50 मिनट देश भर से आए वितरकों को दिखाए तो पूरे हॉल में तारीफों

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 21 Oct 2015 01:59 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2015 05:16 PM (IST)
शाहरुख की 50 मिनट की 'दिलवाले' देख हर आेर से आवाजें आईं 'सुपरहिट'

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान इस क्रिसमस 'दिलवाले' लेकर आ रहे हैं। वो भी अकेले नहीं, बल्कि अपनी फेवरट एक्ट्रेस काजोल के साथ। खबर है कि हैदराबाद में शूटिंग कर रहे शाहरुख खान ने जब 'दिलवाले' के 50 मिनट देश भर से आए वितरकों को दिखाए तो पूरे हॉल में तारीफों के बोल फूट पड़े।

अब पूजा मिश्रा ने लगाया रेप का आरोप, पर नहीं कराया क्लिनिकल ट्रायल

दरअसल, शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी 'रेड चिलीज' डिस्ट्रीब्यूशन का काम भी शुरू करने वाली है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म से शाहरुख गुड ओल्ड ट्रेंड को वापस ला रहे हैं। आपको बता दें कि पुराने जमाने के निर्माता जैसे मनोज कुमार, राज कपूर इस तरह के शो रखा करते थे। बीते रविवार को शाहरुख खान ने देशभर के वितरकों को हैदराबाद बुलाया था।

बॉयफ्रेंड के लिए मांगी गई बिपाशा की यह विश क्या होगी पूरी?

यहां के रामोजी राव स्टूडियो में फिल्म का आखिरी शेड्यूल चल रहा है। सूत्र के मुताबिक, दो गानों सहित कुल 50 मिनट की फिल्म वितरकों को दिखाई गई। वितरकों के मुताबिक, फिल्म ब्लॉकबस्टर है। जैसे ही शो खत्म हुआ, हर तरफ शाहरुख और फिल्म की तारीफ सुनाई देने लगी।

'प्रेम' बनकर सलमान ने सोनम के साथ इस खूबसूरत अंदाज में मनाई दिवाली

यह ट्रेंड गुजरे दौर में फॉलो किया जाता था, जहां हर सर्किट से आए वितरकों की राय को बड़ी तवज्जो दी जाती थी। बीस साल में ये ट्रेंड कम हुआ और कॉर्पोरेट स्टूडियोज़ के आने के बाद तो बंद ही हो गया। अभी तो केवल राकेश रोशन ही हैं, जो अपनी फिल्म का बड़ा हिस्सा और गाने प्रमुख वितरकों को दिखाते हैं। शाहरुख़ खान इंडस्ट्री की इस परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। ऐसे में उनकी पहल ने वितरकों में काफी सकारात्मकता पैदा की है।

chat bot
आपका साथी