Shah Rukh Khan के करियर पर यूज़र ने कसा तंज तो किंग ख़ान के जवाब ने कर दी बोलती बंद

Shah Rukh Khans Fitting Reply to Twitter User शाह रुख़ ने अपने इस जवाब से ज़ाहिर कर दिया कि उन्हें ऐसे ही किंग ख़ान नहीं कहा जाता। अटपटे सवालों के चटपटे जवाब देना उनकी ख़ूबी है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 20 Apr 2020 06:17 PM (IST) Updated:Mon, 20 Apr 2020 10:05 PM (IST)
Shah Rukh Khan के करियर पर यूज़र ने कसा तंज तो किंग ख़ान के जवाब ने कर दी बोलती बंद
Shah Rukh Khan के करियर पर यूज़र ने कसा तंज तो किंग ख़ान के जवाब ने कर दी बोलती बंद

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख़ ख़ान बातों के बाज़ीगर हैं और अक्सर अपनी हाज़िरजवाबी से फैंस को चौंका देते हैं। मीडिया इंटरेक्शन हों या फैंस के साथ सोशल मीडिया पर संवाद, शाह रुख़ असहज सवालों के जवाब भी बड़ी सहजता से देते हैं, जिन्हें ख़ूब सराहा भी जाता है।

ट्विटर पर शाह रुख़ अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अक्सर बातचीत के लिए #AskSRK सेशन रखते हैं। ऐसे ही एक सेशन में सोमवार को शाह रुख़ ने किंग स्टाइल में फैंस के सवालों के जवाब दिये। एक यूज़र ने शाह रुख़ ख़ान के ढलान पर चल रहे करियर पर इशारा करते हुए पूछा- जीवन में नीचे गिरना अवश्यम्भावी है। आपको कब/कैसे पता चलता है कि सुपरस्टार होने के नाते आपको करियर बदल देना चाहिए या छोड़ देना चाहिए। यूज़र के इस टेढ़े सवाल का जवाब शाह रुख़ ने अपने ख़ास अंदाज़ में देते हुए लिखा- मुझे पता नहीं चलेगा... किसी सुपरस्टार से पूछने की कोशिश करो। दुर्भाग्य से, मैं तो सिर्फ़ एक किंग हूं। 

Wouldn’t know....try asking a superstar. I am just a King unfortunately... https://t.co/bvzBvg1S8B" rel="nofollow

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) April 20, 2020

शाह रुख़ ने अपने इस जवाब से ज़ाहिर कर दिया कि उन्हें ऐसे ही किंग ख़ान नहीं कहा जाता। बिना नाराज़ हुए शाह रुख़ ट्वि्स्टेड सवालों के भी दिल छूने वाले जवाब दे देते हैं। शाह रुख़ ख़ान के करियर की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज़ फ़िल्म ज़ीरो है, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी। हालांकि, बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म सफल नहीं रही और तभी से किंग ख़ान के करियर को लेकर सवाल खड़े किये जाते रहे हैं।

उनकी पर्दे पर वापसी का इंतज़ार भी फैंस लगातार कर रहे हैं और अक्सर इसको लेकर ख़बरें भी आती हैं, मगर शाह रुख़ की तरफ़ से अभी तक वापसी फ़िल्म की पुष्टि नहीं की गयी है। पिछले दिनों चर्चा चली कि वो साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ एक्शन फ़िल्म से वापसी करेंगे। एटली के साथ शाह रुख़ के कुछ सोशल मीडिया इंटरेक्शंस ने इस चर्चा को आगे बढ़ाया, मगर कन्फर्म कुछ भी नहीं है।

इधर, कोरोना वायरस प्रकोप के चलते लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म इंडस्ट्री के सब कामकाज ठप हैं। शाह रुख़ ख़ुद भी सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं। उन्होंने इस दौरान कोविड 19 प्रभावित लोगों की मदद के लिए कई चैरिटी प्लान का भी एलान किया था। पीएम और सीएम फंड में दान देने के अलावा शाह रुख़ ने डेली वेज वर्कर्स और कोरोना वायरस से जंग में जुटे लोगों के लिए पीपीई उपलब्ध कराने में योगदान दिया है।

chat bot
आपका साथी