शााहरुख ने कहा कुछ ऐसा, अनुष्‍का को लेकर सस्‍पेंस बरकरार

शाहरुख खान के दोबारा अनुष्‍का शर्मा के साथ नजर आने की चर्चा है, मगर यह सवाल पूछे जाने पर वो कुछ इस अंदाज में गोल-मटोल जवाब दे गए।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 01 Jun 2016 10:38 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jun 2016 11:27 AM (IST)
शााहरुख ने कहा कुछ ऐसा, अनुष्‍का को लेकर सस्‍पेंस बरकरार

मुंबई, पीटीआई। इम्तियाज अली को यूथ बेस्ड फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। 'जब वी मेट', 'लव आजकल' से लेकर 'रॉकस्टार' और 'तमाशा' जैसी फिल्में इसका उदाहरण हैं। अब वो पहली बार शाहरुख खान के साथ काम करने जा रहे हैं। ऐसे में उनकी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म होना लाजिमी है।

एक-एक 'किस' की कीमत वसूलती हैं इमरान हाशमी की पत्नी

इस फिल्म को लेकर शाहरुख ने जब से घोषणा की है, तब से चर्चा हो रही है कि वो इसमें एक सिख गाइड की भूमिका निभाने जा रहे हैं और अपनी 'रब ने बना दी जोड़ी' को-स्टार अनुष्का शर्मा के साथ दोबारा बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस बारे में जब अब शाहरुख से पूछा गया तो उन्होंने सस्पेंस को बरकरार रखते हुए कहा कि अभी तक इस बात का फैसला नहीं लिया गया है कि उनके अपोजिट कौन नजर आएगा।

लंदन में किराने का सामान खरीदती दिखीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

शाहरुख ने कहा, 'मैं बहुत कुछ सुन रहा हूं, जैसे कि मैं एक सिख, एक गाइड का किरदार निभाने जा रहा हूं, मगर अगले दो महीनों में हम पूरी फिल्म को लेकर घोषणा कर देंगे। हम सिर्फ टेक्निकल टीम के साथ आने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं जब अनुष्का शर्मा के साथ दोबारा काम करने पर शाहरुख से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हमारे साथ कुछ टेक्निकल समस्या है। हम फैसला लेने की कोशिश कर रहे हैं कि कौन-कौन इस फिल्म का हिस्सा होगा। इसलिए हमें इंतजार करना होगा।'

दिल्ली के जामा मस्जिद में सलवार-कमीज पहने श्रद्धा कपूर आईं नजर

यानि अनुष्का के साथ शाहरुख के दोबारा काम करने पर सस्पेंस अब भी बरकरार है। खैर, आपको बता दें कि अनुष्का की जल्द आने वाली फिल्म 'सुल्तान' है, जिसमें वो सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'रईस' को लेकर व्यस्त हैं।

chat bot
आपका साथी