कैमरे को देखते ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने यूं दिया स्टाइल में पोज, देखें वायरल Video

सुहाना सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 01:10 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 01:10 PM (IST)
कैमरे को देखते ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने यूं दिया स्टाइल में पोज, देखें वायरल Video
कैमरे को देखते ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने यूं दिया स्टाइल में पोज, देखें वायरल Video

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपना 20वां जन्मदिन सेलेब्रेट किया है। लॉकडाउन के चलते सुहाना ने अपना जन्मदिन घर पर ही परिवार के साथ मनाया। इस मौके की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वह कमाल की लग रही थीं। सुहाना सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं सुहाना की कई बार पुरानी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। इसी बीच सुहाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैमरे को देखकर स्टाइल मारती नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Srk’s daughter Suhana is such a diva🔥

A post shared by Filmygyan Videos (@filmygyanvideos) on May 25, 2020 at 8:02am PDT

सुहाना खान का ये वायरल वीडियो आज का नहीं बल्कि थ्रोबैक वीडियो है। इस वीडियो में सुहाना बेहद ही प्यारी नजर आ रही हैं। साथ ही वह  इसमें कैमरे को देखते ही पोज देती और ठहाके मारकर हंसती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह अपनी दोस्त के साथ दिख रही हैं। उन्होंने इस दौरान व्हाइट शर्ट और ब्लैक जैकेट पहना हुआ है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

सुहाना खान के वर्कफ्रेंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। बता दें कि सुहाना फिलहाल न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। लेकिन लॉकडाउन के कारण वह परिवार के साथ मुंबई में समय बिता रही हैं। सुहाना खान के एक्टिंग करियर को लेकर शाहरुख खान का कहना है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी।

chat bot
आपका साथी