शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने छत पर ऐसे मनाया ​जन्मदिन, बॉडीकॉन ड्रेस में Video हुआ वायरल

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोंइग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। वह भले ही अभी फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनके फैंन की लिस्ट काफी लंबी है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 04:47 PM (IST) Updated:Sun, 24 May 2020 08:28 AM (IST)
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने छत पर ऐसे मनाया ​जन्मदिन, बॉडीकॉन ड्रेस में Video हुआ वायरल
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने छत पर ऐसे मनाया ​जन्मदिन, बॉडीकॉन ड्रेस में Video हुआ वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलुवीड बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने कल अपना 20वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर किंग खान और सुहाना खान के फैंस ने उन्हें विश किया। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सुहाना अपने जन्मदिन पर बड़ा सेलिब्रेशन नहीं कर पाईं, लेकिन उन्होंने और उनके परिवार ने इस खास दिन को यादगार बानाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा। घर पर रहते हुए भी इस दिन को एंजॉय किया। वहीं अब सुहाना के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सामने आ चुका है।

 

View this post on Instagram

Slowmotion ❤ #suhanakhan

A post shared by Suhana (@suhanakha2) on May 22, 2020 at 11:10am PDT

सुहाना ने अपने बर्थडे के मौके पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्लोमोशन वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए सुहाना खान ने लिखा, 'मैं आज 20 साल की हो गई।' वीडियो में बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रहीं सुहाना काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

सुहाना ने अपना बर्थडे घर की छत पर मनाया। उनका स्लो मोशन वीडियो छत पर भी बनाया गया है। इसमें वह अपने बालों को लहराते बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। सुहाना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। सुहाना के कई फैन पेज पर भी उनका यह वीडियो छाया हुआ है।

 

View this post on Instagram

Damn Pretty ❤ Reposted from @suhanakhan2 - I’m gonna be 30 in ten years. - #regrann #suhanakhan

A post shared by Suhana (@suhanakha2) on May 23, 2020 at 4:08am PDT

आपको बात दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोंइग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। वह भले ही अभी फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनके फैंन की लिस्ट काफी लंबी है। सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनकी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। लॉकडाउन के दौरान सुहाना की कई थ्रोबैक तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई हैं जिन्हें उनके फैन क्लब ने शेयर की हैं। 

chat bot
आपका साथी