सेंसर ने देखी शाहरुख़ ख़ान की ' डियर ज़िंदगी ' , और फिर...

बेमेल उम्र की प्रेम कहानी ' चीनी कम ' और वर्किंग जेंडर चेंज पर बनी ' की एंड का ' के किसिंग सीन और अनयुजवल स्टोरीलाइन में भी किसी तरह की रोकटोक नहीं की गई।

By ManojEdited By: Publish:Tue, 15 Nov 2016 11:54 AM (IST) Updated:Tue, 15 Nov 2016 02:02 PM (IST)
सेंसर ने देखी शाहरुख़ ख़ान की ' डियर ज़िंदगी ' , और फिर...

मुंबई। हाल के वर्षों में फिल्म निर्माताओं को सेंसर बोर्ड में सर्टिफिकेशन के लिए अपनी फिल्म भेजते वक्त ये डर लगता है कि उसका क्या हाल होगा। लेकिन शाहरुख़ खान स्टारर 'डियर ज़िंदगी ' सेंसर बोर्ड को इतनी पसंद आई कि उन्होंने कैंची उठाई ही नहीं।

ख़बर है कि सेंसर बोर्ड ने गौरी शिंदे की फिल्म ' डियर ज़िंदगी ' को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। बोर्ड ने फिल्म देखने के बाद विजुवल या डायलॉग के रूप में एक भी कट नहीं लगाए हैं। बताया जा रहा है कि सेंसर की इस स्क्रीनिंग में कमेटी को फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्हें किसी भी कट का ख्याल तक नहीं आया। ख़ासकर शाहरुख़ के प्रभावित करने वाले सीन्स और डायलॉग को लेकर चर्चा रही। 'डियर ज़िंदगी ' को गौरी शिंदे के पति आर बाल्की , शाहरुख़ खान की रेड चिलीज़ और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। बताया जाता है कि बाल्की की अमिताभ बच्चन स्टारर ' पा ' में बास्टर्ड जैसा शब्द होते हुए भी उसे फिल्म के सन्दर्भ में सही मानते हुए पास कर दिया गया था। बेमेल उम्र की प्रेम कहानी ' चीनी कम ' और वर्किंग जेंडर चेंज पर बनी ' की एंड का ' के किसिंग सीन और अनयुजवल स्टोरीलाइन में भी किसी तरह की रोकटोक नहीं की गई।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को इस हाल में देखकर क्या कहेंगे?

इस महीने की 25 तारीख़ को रिलीज़ हो रही डियर ज़िंदगी , आलिया भट्ट की कहानी पर बेस्ड है। उसके जीवन में अलग अलग मौकों पर चार बॉयफ्रेंड आते हैं लेकिन वो प्यार का मतलब नहीं समझ पाती तब उसे शाहरुख़ खान के रूप में एक मेंटर मिलता है जो उसे ज़िंदगी और प्यार का असली मतलब समझाता है।

chat bot
आपका साथी