पाक अभिनेत्री मीरा का सेक्स वीडियो हुआ लीक, जा सकती हैं जेल

सेक्स वीडियो लीक होने के मामले में पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया गया है। यही नहीं, इस मामले के मद्देनजर मीरा को 2 अप्रैल कोर्ट में पेश होने का भी आदेश दिया गया है।

By Edited By: Publish:Wed, 26 Mar 2014 02:39 PM (IST) Updated:Wed, 26 Mar 2014 02:39 PM (IST)
पाक अभिनेत्री मीरा का सेक्स वीडियो हुआ लीक, जा सकती हैं जेल

मुंबई। सेक्स वीडियो लीक होने के मामले में पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया गया है। यही नहीं, इस मामले के मद्देनजर मीरा को 2 अप्रैल कोर्ट में पेश होने का भी आदेश दिया गया है।

पढ़ें: सनी लियोन को देश निकाले का फरमान

डेली मेल से मिली जानकारी के अनुसार एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज सफदार भंट्टी ने ये वॉरंट जारी किया है। मीरा पर आरोप है कि उन्होंने अपने पति नविद शहजाद के साथ किए सेक्स वीडियो बनाया, जो कानूनी तौर पर एक गुनाह है। आरोपों के मुताबिक दोनों ने इस्लाम को ठेस पहुंचाई और अश्लीलता फैलाने की जुर्रत की है।

पढ़ें: नगमा को विधायक का किस करने वाला वीडियो किस तरह हुआ वायरल

हालांकि शहजाद ने सेक्स वीडियो लीक होने के इस विवाद को तथ्यहीन बताया है। उन्होंने कहा कि वे दोनों कपल हैं और उन्हें इसका पूरा हक है। मीरा ने इन वीडियो को फर्जी बताया। कुछ दिनों पहले किसी अंजान शख्स ने इस वीडियो को इंटरनेट की तमाम साइट पर अपलोड किया था। जिसके बाद से ये धड़ल्ले से ये वीडियो देखे जा रहे हैं। बताया जाता है कि अमेरिका स्थित किसी पायलट ने इसके विवाद का मुद्दा उठाया था।

गौरतलब है कि मीरा के कहने पर पाकिस्तान की टेलीकम्यूनिकेशन ऑथोरिटी ने वीडियो देखने वाले तमाम लिंक हटा दिए हैं। मीरा बॉलीवुड की दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी