रश्मिका मंदाना के घर पर इनकम टैक्स की रेड, फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसा लेने की हैं अफवाह!

Rashmika Mandanna House Raided By Income Tax Department इनकम टैक्स की रेड इन अफवाहों के बाद पड़ी है कि रश्मिका दक्षिण की सबसे ज्यादा पैसा लेने वाली एक्ट्रेस हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Jan 2020 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jan 2020 07:13 PM (IST)
रश्मिका मंदाना के घर पर इनकम टैक्स की रेड, फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसा लेने की हैं अफवाह!
रश्मिका मंदाना के घर पर इनकम टैक्स की रेड, फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसा लेने की हैं अफवाह!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर पर गुरुवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने छापा मारा। यह छापा इन अफवाहों के बाद आया है कि वह दक्षिण की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली एक्ट्रेस हैं।

हालांकि रश्मिका मंदाना ने सबसे महंगे एक्ट्रेस होने की बात को अफवाह करार दिया है। इनकम टैक्स अधिकारियों ने गुरुवार को कर्नाटक के कोडुगु जिले के विराजपेट में एक्ट्रेस रश्मिका मंडन्ना के घर पर छापा मारा। द हिंदू की एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस रश्मिका के घर पर सर्च एंड सीजर अभियान चल रहा है। आधिकारिक तौर पर छापेमारी पर अभी कोई कमेंट नहीं आया है।

 

View this post on Instagram

🌼

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna) on Jan 13, 2020 at 6:29am PST

बेंगलुरु के इनकम टैक्स अधिकारियों की एक टीम सुबह करीब 7.30 बजे उनके घर पहुंची। रिपोर्ट के अनुसार रश्मिका घर में है या नहीं इसकी कोई जानकारी नहीं है। इनकम टैक्स की रेड इन अफवाहों के बाद पड़ी है कि रश्मिका दक्षिण की सबसे ज्यादा पैसा लेने वाली एक्ट्रेस हैं।

 

View this post on Instagram

👊🏻🐒

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna) on Jan 11, 2020 at 6:31am PST

हालांकि जब उनसे इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसका खंडन करते हुए कहा, ‘मैं तो अभी फिल्मों में बेबी स्टेप्स ले रही हूं और बिल्कुल भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस नहीं हूं।’ पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में रश्मिका ने कहा, ‘जब लोग कहते हैं कि मैं सबसे ज्यादा पैसा फिल्म का लेती हूं, तो मुझे शॉक लगता हैं, पता नहीं यह न्यूज़ कहा से फैल रही है। कहां से यह न्यूज़ आ रही है और यह कहां जा रही है। मेरे पास बैंक में कोई पैसा नहीं है। मैं अब भी एक न्यू कमर ही हूं।’

 

View this post on Instagram

Be the driver of your life not the passenger.✨ You decide where you want to be. You decide what you want to do about your life🐒 . . . . 👗😍- @naumanpiyarji 📸 - @kiransaphotography 🎀 - @shravyavarma 👄💄- @makeupbyharika #styledbyshravyavarma

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna) on Sep 1, 2019 at 8:12am PDT

रश्मिका ने आगे कहा, ‘अगर मुझे वहां पहुंचना है, तो मुझे बिना ब्रेक लिए छह साल तक लगातार काम करना होगा। फिर मैं सबसे अधिक पैसा पाने वाली एक्ट्रेस बन जाउंगी। अभी तो मैं बिल्कुल भी नहीं हूं।’ रश्मिका कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से फेमस हुई थी और हाल ही में महेश बाबू की तेलुगु फिल्म सरलेरू नीकेवरु में नजर आई थी।

chat bot
आपका साथी