डेविड धवन से क्यों मिलीं सारा, जाह्ववी नहीं कर रहीं भंसाली की फिल्म, फिर भी है ये कनेक्शन

खबर आ रही थीं कि जाह्ववी कपूर ने संजय लीला भंसाली से मुलाकात की है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 04 Apr 2018 02:48 PM (IST) Updated:Wed, 04 Apr 2018 02:48 PM (IST)
डेविड धवन से क्यों मिलीं सारा, जाह्ववी नहीं कर रहीं भंसाली की फिल्म, फिर भी है ये कनेक्शन
डेविड धवन से क्यों मिलीं सारा, जाह्ववी नहीं कर रहीं भंसाली की फिल्म, फिर भी है ये कनेक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग पूरी कर ही रही हैं। साथ ही उनकी दूसरी फिल्म की घोषणा हो भी गयी है कि वह सिंबा में रणवीर सिंह के साथ काम करने जा रही हैं। हालांकि अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है।

लेकिन खबर है कि सारा इस फिल्म की तैयारियों में भी जुट चुकी हैं। ऐसे में दो दिनों पहले वह डेविड धवन के आॅफिस के बाहर दिखाई दी हैं। खबर है कि उनकी डेविड धवन से काफी लंबी देर बातचीत हुई है। ऐसे में कयास लगने शुरू हो गये हैं कि डेविड अपनी अगली फिल्म में कहीं वरुण धवन के साथ सारा को तो कास्ट करने का मन नहीं बना रहे हैं कहीं।

यह भी पढ़ें: Box Office:पांचवें दिन टाइगर की बगावत का ब्लास्ट, 100 करोड़ से इतने दूर

वहीं दूसरी तरफ खबर आ रही थीं कि जाह्ववी कपूर ने संजय लीला भंसाली से मुलाकात की है। लेकिन सूत्रों ने बताया है कि जाह्ववी कपूर संजय लीला भंसाली से मिलने नहीं बल्कि उनके भांजे शरमिन सहगल से मिलने गयी थीं और शरमिन सहगल जाह्ववी कपूर के बेस्ट फ्रेंड में से एक हैं। और शरमिन का घर उसी जगह पर है, जहां भंसाली का भी आॅफिस है, इसलिए लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिये कि जाहनवी और संजय लीला भंसाली किसी फिल्म को लेकर मुलाकात कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम की मुश्किलें बढ़ी, ‘परमाणु प्रकरण’ दर्ज़ हुई FIR

शरमिन और जाहनवी लॉस एंजिल्स में जब पढ़ाई कर रहे थे, तब से वह काफी करीबी मित्र बन चुके थे। बता दें कि फिलहाल जाह्ववी की फिल्म धड़क ही आॅन फ्लोर है। इसके अलावा अब तक किसी भी फिल्म की चर्चा नहीं हुई है। वहीं उनकी दोस्त सारा ने दो फिल्मों में बाजी मार ली है और सारा की दोनों ही फिल्में इसी साल रिलीज हो जायेंगी। 

chat bot
आपका साथी