Sara Ali Khan दादी शर्मिला टैगोर के साथ 'खास दिन' पर मस्ती करती आई नजर, देखें वायरल वीडियो

Sara Ali Khan Video सारा अली खान फिल्म एक्ट्रेस है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें अपनी दादी शर्मिला टैगोर के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। उनका वीडियो वायरल हो गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Sat, 03 Jun 2023 06:17 PM (IST) Updated:Sat, 03 Jun 2023 06:17 PM (IST)
Sara Ali Khan दादी शर्मिला टैगोर के साथ 'खास दिन' पर मस्ती करती आई नजर, देखें वायरल वीडियो
Sara Ali Khan Video, Sara Ali Khan news video

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan Video: सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपनी दादी मां और सदाबहार अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही है। दोनों का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इसे उन्होंने खुद ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि यह किसी सेट से है और दोनों कोई शो या फिल्म के लिए साथ शूट कर रहे हैं और यह बिहाइंड द सीन का वीडियो है।

सारा अली खान की दादी कौन है?

सारा अली खान को अपनी दादी मां शर्मिला टैगोर के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में बैकग्राउंड में 'चंदा है तू, मेरा तारा है तू' गाना चल रहा है। वहीं, शर्मिला टैगोर और सारा अली खान पहले चंद्रमा की ओर इशारा कर रहे हैं। इसके बाद, दोनों डूबते सूरज की ओर इशारा कर रहे हैं। शर्मिला टैगोर ने फ्लोरल शर्ट पहन रखी है। वहीं, सारा अली खान ने शर्ट पहन रखी है। उनके बाल खुले हुए हैं। उन्होंने मेकअप कर रखा है और वह पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

सारा अली खान की दादी शर्मिला टैगोर से बॉन्डिंग कैसी है?

सारा अली खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "खास दिन।" इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी शेयर की है। इस पर शर्मिला टैगोर की बेटी और सारा अली खान की आंटी सबा पटौदी ने दिल की इमोजी शेयर की है। सारा अली खान की हाल ही में, फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके अलावा, विक्की कौशल की भी अहम भूमिका है।

विक्की कौशल ने फिल्म फिल्म जरा हटके जरा बचके की रिलीज पर क्या कहा था?

विक्की कौशल ने फिल्म फिल्म जरा हटके जरा बचके की रिलीज पर फैंस का आभार व्यक्त किया था। उन्होंने लिखा है, "कल हमारा दिल जोर-जोर से धड़क रहा था, आज खुशी से पागल है। हमारी छोटी सी, प्यारी सी फिल्म को मौका देने के लिए शुक्रिया। लोगों को सिनेमाघर में जाते देखने की खुशी ही अलग है। पहले दिन के प्यार के लिए आभार। ऐसे ही प्यार देते जाइए।" उन्हें प्रमोशन के दौरान फैंस से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। वहीं, सारा अली खान फिल्म के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

chat bot
आपका साथी