Sara Ali Khan Photo: भाई इब्राहिम के साथ ऐसे वेकेशन इन्जॉय कर रही हैं सारा अली खान, देखें तस्वीरें

सारा अली खान इन दिनों वेकेशन पर हैं। शूटिंग से थोड़ा ब्रेक सारा इस वक्त फुल छुट्टी के मूड में हैं। एक्ट्रेस अपना न्यू ईयर इन्जॉय करने दोस्त और भाई के साथ मालदीव पहुंची हुईं हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 02 Jan 2020 10:58 AM (IST) Updated:Thu, 02 Jan 2020 11:04 AM (IST)
Sara Ali Khan Photo: भाई इब्राहिम के साथ ऐसे वेकेशन इन्जॉय कर रही हैं सारा अली खान, देखें तस्वीरें
Sara Ali Khan Photo: भाई इब्राहिम के साथ ऐसे वेकेशन इन्जॉय कर रही हैं सारा अली खान, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों वेकेशन पर हैं। शूटिंग से थोड़ा ब्रेक सारा इस  वक्त फुल छुट्टी के मूड में हैं। एक्ट्रेस अपना न्यू ईयर इन्जॉय करने दोस्त और भाई के साथ मालदीव पहुंची हुईं हैं। कुछ दिन पहले सारा ने अपनी दोस्त के साथ वेकेशन की फोटोज़ शेयर की थीं जिसमें वो समंदर किनारे स्वीमिंग पूल में चिल करती दिख रही थीं। अब उन्होंने भाई इब्राहिम अली खान के साथ फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें वो उसी स्वीमिंग पूल में रिलेक्स करती दिख रही हैं।

सारा और इब्राहिम काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों एक दूसरे के कितने करीब हैं ये उनकी मस्ती से साफ झलकता है। सारा ने मालदीव से जो फोटो शेयर की हैं उसमें वो इब्राहिम के साथ पूल में नजर आ रही हैं। एक फोटो में सारा, इब्राहिम से बात कर रही हैं तो  वहीं अगली फोटो में दोनों सूरज डूबता हुआ देख रहे हैं। दोनों  की ये फोटोज़ काफी कूल हैं।

 

View this post on Instagram

When feeling blue isn’t a bad thing 🐳🐬💙🧿 @luxnorthmale @ncstravels

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Jan 1, 2020 at 6:45am PST

सारा के वेकेशन की फोटोज़ और वीडियो इस वक्त काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कई फोटोज़ शेयर की हैं। किसी फोटो में वो बिकिनी में नज़र आ रही हैं तो किसी में सूट सलवार में। एक्ट्रेस की इन फोटोज़ से साफ ज़ाहिर हो रहा है कि वो अपने वेकेशन कितना इन्जॉय कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

Start your day with a splash 💦 ☀️ 🌊

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Dec 26, 2019 at 6:06pm PST

इससे पहले एक्ट्रेस ने जो फोटोज़ शेयर की थीं उनमें वो अपनी दोस्त के साथ पूल में इन्जॉय कर रही थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा इन दिनों 'कुली नंबर 1' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं। इसके अलावा सारा कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आजकल 2' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के शूटिंग खत्म हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी