वेडिंग रिसेप्शन में दिखा सारा अली ख़ान का ट्रेडिशनल अवतार, देखें तस्वीरें

फ़िल्म 'केदारनाथ' के अलावा सारा रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फ़िल्म 'सिम्बा' में भी लीड रोल में हैं।

By Hirendra JEdited By: Publish:Sun, 22 Apr 2018 09:32 AM (IST) Updated:Mon, 23 Apr 2018 06:31 AM (IST)
वेडिंग रिसेप्शन में दिखा सारा अली ख़ान का ट्रेडिशनल अवतार, देखें तस्वीरें
वेडिंग रिसेप्शन में दिखा सारा अली ख़ान का ट्रेडिशनल अवतार, देखें तस्वीरें

मुंबई। सैफ़ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान का अपना टशन और स्टाइल है। सारा जहां कहीं भी होती हैं नज़रों में रहती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें शनिवार शाम की हैं जब वो एक वेडिंग रिस्पेशन की पार्टी में नज़र आईं।

बता दें कि यह पार्टी संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी थी। इस पार्टी में और भी कई स्टार्स मौजूद थे पर सबसे ज्यादा ध्यान खींचा सारा अली ख़ान ने। सारा इस मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट में नज़र आईं।

यह भी पढ़ें: फिर दिखा सुशांत और रणवीर सिंह की हीरोइन सारा अली ख़ान का टशन, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

आप देख सकते हैं सारा इस साड़ी में कितनी खूबसूरत लग रही हैं। सारा का ड्रेसिंग सेन्स कमाल का है। वो चाहे मॉडर्न ड्रेस में दिखे या ट्रेडिशनल में वो दोनों में ही खिलती हैं। सारा इस वेडिंग रिसेप्शन के दौरान बेहद खुश नज़र आईं!

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से सारा अली ख़ान की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग रुकी हुई थी और ओवरबजट के मुद्दे पर इस फ़िल्म को लेकर निर्माता-निर्देशक में कुछ विवाद की भी ख़बरें आईं थी। लेकिन, अब ख़बर है कि फ़िल्म की शूटिंग नए सिरे से शुरू होगी और उनकी यह फ़िल्म नए प्रोडक्शन के साथ अगले साल रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: विश्व पृथ्वी दिवस: रोटी, कपड़ा, मकान की नहीं बल्कि शुद्ध हवा, शुद्ध पानी और शुद्ध भोजन की बात हो- दिया मिर्ज़ा

लंबे समय से चर्चा में बनी हुई सारा के लिए यह साल बेहद ही स्पेशल है! फ़िल्म 'केदारनाथ' के अलावा सारा रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फ़िल्म 'सिम्बा' में भी लीड रोल में हैं। यह फ़िल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी