Kartik Aaryan और सारा अली ख़ान के बीच अब सबकुछ ख़त्म?इंस्टाग्राम से भी एक दूसरे को किया अनफॉलो

फिल्म इंडस्ट्री में यूं तो कई जोड़ियां बनती हैं और कई टूटती हैं लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी होती हैं जिनके टूटने के दुख न सिर्फ उन लोगों को होता होगा बल्कि फैंस को भी उतना ही होता।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 18 Aug 2020 02:48 PM (IST) Updated:Tue, 18 Aug 2020 03:00 PM (IST)
Kartik Aaryan और सारा अली ख़ान के बीच अब सबकुछ ख़त्म?इंस्टाग्राम से भी एक दूसरे को किया अनफॉलो
Kartik Aaryan और सारा अली ख़ान के बीच अब सबकुछ ख़त्म?इंस्टाग्राम से भी एक दूसरे को किया अनफॉलो

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री में यूं तो कई जोड़ियां बनती हैं और कई टूटती हैं, लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी होती हैं जिनके टूटने के दुख न सिर्फ उन लोगों को होता होगा, बल्कि फैंस को भी उतना ही होता। अगर लिस्ट निकालेंगे तो आपको ऐसी कई जोड़ियां मिल जाएंगी जिन्हें फैंस साथ में देखना पसंद करते थे, लेकिन वो जोड़ी आगे जाकर टूट गई।

ऐसी ही एक जोड़ी थी कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान की। 'लव आजकल' की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए, दोनों की नजदीकियों के चर्चे ख़ूब रहे। लेकिन शूटिंग खत्म होने तक दोनों की राहें जुदा हो गईं। हालांकि फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा और कार्तिक साथ रहे,  लेकिन शायद असल में वो साथ नहीं थे। लव आजकल के रिलीज़ के बाद से सारा और कार्तिक कभी साथ नज़र नहीं आए, और अब तो दोनों से जुड़ी एक और नई खबर सामने आ रही है।  जिसे सुनकर लगता है सारा और कार्तिक के बीच अब बात बिल्कुल ख़राब हो चुकी है, दोनों दोस्त भी नहीं रहे हैं। तभी तो दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

जी हां, सारा और कार्तिक एक दूसरे से अलग तो पहले ही हो चुके थे अब तो दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम से भी अनफॉलो कर दिया है। हालांकि इसके पीछे की वजह क्या है, उन्होंने ऐसा क्यों किया इसकी वजह सामने नहीं आई है। बस इतना पता ही कि अब इंस्टाग्राम पर दोनों एक दूसरे को फॉलो नहीं कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

#SarTik ❤️ #LoveAajKal Aaj 8pm @starplus par 📺

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Apr 26, 2020 at 3:22am PDT

सारा और कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस दो फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। एक तो वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' और दूसरी अक्षय कुमार और धनुष के संग 'अतरंगी रे'। वहीं कार्तिक 'दोस्ताना 2' और 'भूल भुलैया' 2 में नज़र आएंगे।

chat bot
आपका साथी