Lockdown के बीच दुल्हन के जोड़े में दिखीं सपना चौधरी, फैंस की बढ़ी बेचैनी

अपने डांस और कातिल अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बना चुकी हैं सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो दुल्हन के जोड़े में नज़र आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 18 May 2020 09:56 AM (IST) Updated:Mon, 18 May 2020 09:56 AM (IST)
Lockdown के बीच दुल्हन के जोड़े में दिखीं सपना चौधरी, फैंस की बढ़ी बेचैनी
Lockdown के बीच दुल्हन के जोड़े में दिखीं सपना चौधरी, फैंस की बढ़ी बेचैनी

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने डांस और कातिल अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बना चुकी हैं सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो दुल्हन के जोड़े में नज़र आ रही हैं। लॉकडाउन के बीच सपना की दुल्हन के लिबास में तस्वीरें सामने आने से फैंस के अंदर बेचैनी बढ़ गई है, लेकिन आप घबराइए मत क्योंकि सपना ने शादी नहीं की है।

सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर ही कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो ब्राइडल लुक में दिख रही हैं। क्रीम कलर का लहंगा, बालों में गजरा और हैवी ज्वैलिरी के साथ सपना इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन ये सिर्फ एक फोटोशूट है। जी हां, सपना की ये तस्वीरें एक फोटोशूट के दौरान की हैं। इन फोटोज़ के साथ सपना ने कैप्शन में लिखा है, ‘हर छोटा बदलाव बड़ी कमियाबी का हिस्सा होता है......!’।

इस लुक में सपना को देखकर उनके फैंस फोटो पर कमेंट कर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। कोई उन्हें शादी करने की बधाई दे रहा है, तो कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

हर छोटा बदलाव बड़ी कमियाबी का हिस्सा होता है......! Creative director & styling @kammyyyyyyyyyyyyy Captured by - @himanshubabbarphotography Outfit - @queensbyaakarshanbtq Jewellery - @chotteylalsons Mua - @kavitamua_

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on May 17, 2020 at 4:28am PDT

chat bot
आपका साथी