Sanjay Dutt Treatment: लीलावती अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, अब कुछ ऐसे दिखते हैं संजू बाबा

Sanjay Dutt Treatment संजय दत्त इन दिनों स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर लीलावती अस्पताल पहुंचे।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 17 Aug 2020 10:26 AM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2020 10:26 AM (IST)
Sanjay Dutt Treatment: लीलावती अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, अब कुछ ऐसे दिखते हैं संजू बाबा
Sanjay Dutt Treatment: लीलावती अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, अब कुछ ऐसे दिखते हैं संजू बाबा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज के साथ ही संजय दत्त हेल्थ की वजह से भी खबरों में हैं। पहले एक्टर को सांस लेने में दिक्कत हुई थी, जिसके बाद उन्हें दो दिन अस्पताल में भर्ती भी रहना पड़ा था। फिर कई रिपोर्ट में दावा किया गया कि एक्टर को कैंसर है और जल्द ही वो इलाज के लिए बाहर जाने वाले हैं। इससे पहले संजय दत्त मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर देखे गए।

बताया जा रहा है कि एक्टर अपने टेस्ट के लिए लीलावती अस्पताल गए थे। लीलावती अस्पताल पहुंचे संजय दत्त ने मास्क और फेस शील्ड लगा रखी थी। संजय दत्त के फैंस इस वक्त एक्टर की तबीयत को लेकर काफी परेशान हैं और सोशल मीडिया पर उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। अस्पताल विजिट के दौरान संजय दत्त पठानी कुर्ते-पायजामे में नज़र आए।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त के किसी खास दोस्त का कहना है संजय दत्त से इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं। उनका कहना है, 'सिंगापुर भी एक ऑप्शन है और उनकी फैमिली अगले कुछ दिन में इस पर फैसला ले लेगी।' अभी संजय दत्त अपने बच्चों को लेकर काफी परेशान हैं। लॉकडाउन के दौरान भी संजय अपनी फैमिली को मिस कर रहे थे, जो दुबई में थी। संजय दत्त अपनी सजा पूरी करने के बाद अपनी फैमिली को ज्यादा से ज्यादा टाइम दे रहे हैं।

सड़क-2 के प्रोजेक्ट को करेंगे पूरा

बता दें कि संजय दत्त ने कुछ दिन पहले मेडिकल ब्रेक का ऐलान किया था और काम से दूर रहने के लिए कहा था। हालांकि, इस ब्रेक पर जाने से पहले 28 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म सड़क-2 का काम पूरा करना चाह रहे हैं। दरअसल, फिल्म रिलीज को अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं और संजय दत्त की ओर से डबिंग का काम किया जाना है। इसलिए संजय दत्त सड़क-2 ब्रेक पर जाने से पहले डबिंग का काम खत्म करेंगे, उसके बाद बाहर जाएंगे। 

chat bot
आपका साथी