संजय दत्त की मुन्नाभाई का तीसरा भाग अब बस इतनी दूर

तीसरे भाग में संजय दत्त जरूर होंगे लेकिन बाकी की स्टार कास्ट के बारे में अभी कुछ पता नहीं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 18 Nov 2017 08:40 PM (IST) Updated:Sun, 26 Nov 2017 08:42 AM (IST)
संजय दत्त की मुन्नाभाई का तीसरा भाग अब बस इतनी दूर
संजय दत्त की मुन्नाभाई का तीसरा भाग अब बस इतनी दूर

मुंबई। संजय दत्त के जीवन में मुन्नाभाई सीरीज़ ने कितना बड़ा बदलाव लाया है ये तो सभी जानते हैं लेकिन तीसरे भाग को लेकर संजू बाबा के चाहने वाले लम्बे समय से बस इंतज़ार ही कर रहे हैं कि आखिर मुन्नाभाई फिर कब बनेगी।

सूत्रों के मुताबिक अब इंतज़ार की घड़ियां ख़त्म होने वाली है। मुन्नाभाई का तीसरा भाग अगले साल यानि 2018 में जून या जुलाई से फ़्लोर पर जाएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा है कि राजकुमार हिरानी ने फिल्म की कहानी लॉक कर दी है लेकिन अभी उनके पास वक़्त नहीं है। जानकारी के मुताबिक वो संजय दत्त के जीवन पर बन रही रणबीर कपूर स्टारर फिल्म को बनाने में तेज़ी से जुटे हैं और एक बार जब अगले साल मार्च में ये फिल्म रिलीज़ हो जायेगी, उसके बाद वो मुन्नाभाई के तीसरे भाग का प्री-प्रोडक्शन शुरू करेंगे। पिछले कुछ दिनों से लगातार इस तरह की ख़बरें थीं कि राजकुमार हिरानी अपनी ही फिल्म का कोई अगला भाग शुरू कर सकते हैं। माना जा रहा था कि ये पीके या थ्री इडियट्स का सीक्वल हो सकता है। साल 2003 में संजय दत्त स्टारर मुन्नाभाई एमबीबीएस आई थी जो सुपरहिट रही और उसके तीन साल बाद लगे रहे मुन्नाभाई रिलीज़ हुई, उसने भी इतिहास रचा।

यह भी पढ़ें:Box Office से माल उगाही के सफ़र पर निकली सुलु, पहले दिन इतने करोड़

तीसरे भाग में संजय दत्त जरूर होंगे लेकिन बाकी की स्टार कास्ट के बारे में अभी कुछ पता नहीं। वैसे अरशद वारसी ने पिछले दिनों कहा था कि मुन्नाभाई का तीसरा भाग बिना सर्किट के कैसे बन सकता है।

chat bot
आपका साथी