Video: अपने संगीत फंक्शन में जमकर झूमीं संभावना सेठ, आज करेंगी शादी

संभावना सेठ आज अपने ब्वॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी से शादी करने जा रही हैं। बुधवार को हुई संगीत और मेहंदी की कुछ फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Thu, 14 Jul 2016 10:07 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jul 2016 11:00 AM (IST)
Video: अपने संगीत फंक्शन में जमकर झूमीं संभावना सेठ, आज करेंगी शादी

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म में अपने आइम नंबर और अभिनय से पहचान बनाने वाली संभावना सेठ आज अपने ब्वॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी से शादी करने जा रही हैं। पिछले पांच साल के दोनों के इस रिश्तें पर आज शादी की मुहर लग जाएगी। बुधवार को संगीत और मेहंगी की रस्म पर संभावना जमकर झूंमती नजर आईं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने इस फंक्शन की कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की हैं।

कुशाल-गौहर के बीच सोशल मीडिया पर चल रही जंग और भड़की !

A video posted by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on Jul 13, 2016 at 10:11am PDT

संभावना के चेहरे की खुशी ये बतानें के लिए काफी है कि वो अपनी शादी को लेकर कितनी उत्साहित हैं। उन्होंने इस फंक्शन में लाल रंग के लहंगे के साथ गोल्डन ब्लाउज पहन रखा है। कुल मिलाकर वो काफी सुंदर लग रही हैं। उनके हाथों में लगी मेहंदी में अविनाश का नाम साफ नजर आ रहा है। संभावना की तरह अभिनाश भी एक्टर और डांसर हैं। बता दें, संभावना ने घरवालों के खिलाफ जाकर इसी साल फरवरी में अविनाश से सगाई की थी।

आइटम गर्ल संभावना सेठ अपने संगीत फंक्शन में जमकर झूमीं, देखें तस्वीरें

A photo posted by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on Jul 13, 2016 at 6:14am PDT

करीना ने बच्चे के 'जेंडर टेस्ट' पर चुप्पी तोड़ी, दिया चौंकानेवाला जवाब

हाल ही में संभावना ने प्री वेडिंग फोटो शूट भी करवाया था, जिसमें वो अविनाश के साथ कई बेहतरीन पोज देते नजर आईं। खैर आज दिल्ली में वो शादी करने के बाद मिस से मिसेज अविनाश द्विवेदी बन जाएंगी।

chat bot
आपका साथी