सलमान के फॉर्महाउस में 'गर्लफ्रेंड' लूलिया, चक्‍कर क्‍या है?

सलमान खान यूं ही सुपरस्‍टार नहीं हैं। वो हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। खैर, सलमान खान की फिल्‍मों के अलावा उनके प्‍यार-माेहब्‍बत के किस्‍सों में फैंस काफी दिलचस्‍पी लेते हैं। तो इस बारे में नई अपडेट लेकर आए

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 13 Aug 2015 12:36 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2015 03:02 PM (IST)
सलमान के फॉर्महाउस में 'गर्लफ्रेंड' लूलिया, चक्‍कर क्‍या है?

नई दिल्ली। सलमान खान यूं ही सुपरस्टार नहीं हैं। वो हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। खैर, सलमान खान की फिल्मों के अलावा उनके प्यार-माेहब्बत के किस्सों में फैंस काफी दिलचस्पी लेते हैं। तो इस बारे में नई अपडेट लेकर आए हैं।

पता चल गया दंगल' में आमिर की कौन बनेंगी पत्नी

वैसे तो सलमान खान की जिंदगी में कई आईं और गईं, मगर पिछले काफी समय से इटैलियन गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ उनका चक्कर चलने की खूब जोर-शोर से चर्चा है। हालांकि बीच में मामला थोड़ा शांत हो गया था, मगर एक बार फिर उनके बारे में नई जानकारी सामने आई है और वो ये कि लूलिया वंतूर इन दिनों भारत में ही हैं और सलमान खान के फॉर्महाउस में छुट्टियां मना रही हैं।

शादीशुदा इमरान के साथ कंगना की इस वजह से बढ़ीं नजदीकियां

जी हां, हालांकि सलमान खान ने इस बारे में कुछ कहा नहीं है, मगर लूलिया वंतूर के साथ उनकी नजदीकियां काफी समय से चर्चा में है। कुछ दिनों पहले दोनों के शादी करने की बात भी सामने आई थी। वैसे सलमान खान की इस गर्लफ्रेंड को पहले भी उनके परिवार के साथ समय बिताते देखा गया है। अब देखते हैं सलमान खान इस बारे में कुछ बोलते भी हैं या नहीं या फिर ऐसे ही उनके प्यार-मोहब्बत के किस्सों का सिलसिला चलता रहेगा।

खैर, ये रही एक तस्वीर, जिसमें लूलिया वंतूर, सलमान खान के परिवार के साथ नजर आ रही हैं।

chat bot
आपका साथी