चार लड़कियों ने नाइट क्‍लब में उड़ाया सलमान खान का वॉलेट

सलमान खान के साथ कुछ ऐसा हो गया है, जिसकी किसी ने कल्‍पना नहीं की होगी। कम से कम उनके फैंस से तो किसी ने इसकी उम्‍मीद नहीं की होगी। जी हां, मीडिया रिपोर्टों की मानें तो हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित एक नाइट क्‍लब में सलमान

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 07 Oct 2015 11:37 AM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2015 11:58 AM (IST)
चार लड़कियों ने नाइट क्‍लब में उड़ाया सलमान खान का वॉलेट

नई दिल्ली। सलमान खान के साथ कुछ ऐसा हो गया है, जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की होगी। कम से कम उनके फैंस से तो किसी ने इसकी उम्मीद नहीं की होगी। जी हां, मीडिया रिपोर्टों की मानें तो हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित एक नाइट क्लब में सलमान खान का सामान चोरी हो गया। इसमें उनका वॉलेट, सनग्लास से लेकर 'बजरंगी भाईजान' का स्पेशल पेंडेंट भी शामिल है।

सनी-अक्षय की इन फिल्मों में अगले साल होने वाली है जबरदस्त टक्कर!

सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि ये सब चुराने का आरोप चार लड़कियों पर है। इन लड़कियों ने खुद को सलमान खान का फैंस बताकर उनसे मिलने की कोशिश की और उन्होंने भी इन लड़कियों को निराश नहीं करते हुए उनसे बातचीत की। इसके बाद वो वहां से चली गईं।

इन बॉलीवुड हीरोइनों के बीच इतनी करीबी देख रह जाएंगे दंग

इसके बाद सलमान खान भी दूसरे लोगों से मुलाकात में व्यस्त हो गए। मगर जब उनका ध्यान पास में टेबल पर रखे अपने सामान की तरफ गया तो वो गायब था। उनके सिक्योरिटी गार्ड्स ने नजदीकी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। मगर उन्होंने इससे इंकार कर दिया। हालांकि खबर है कि इस घटना के बाद सलमान खान ने अपनी सुरक्षा बढ़ा दी है और जाहिर सी बात है कि वो इस घटना से काफी दुखी भी होंगे।

chat bot
आपका साथी