सलमान खान की गाड़ी एक बार फिर चर्चा में, चार बार का जुर्माना नहीं भरा

कॉमेडियन कपिल शर्मा पर भी दो हजार रूपये का जुर्माना लगा था जो उन्होंने अब तक भरा नहीं है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 11 Aug 2018 01:12 PM (IST) Updated:Sat, 11 Aug 2018 01:12 PM (IST)
सलमान खान की गाड़ी एक बार फिर चर्चा में, चार बार का जुर्माना नहीं भरा
सलमान खान की गाड़ी एक बार फिर चर्चा में, चार बार का जुर्माना नहीं भरा

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान कई बार गलत कारणों से चर्चा में रहते हैं और उनकी गाड़ियां भी। हिट एंड रन के केस में फंस चुके हैं और इस बार चर्चा उनकी इस्तेमाल की गई कार के जुर्माना न देने को लेकर है।

दरअसल ट्रैफिक डिपार्टमेंट से पता चला है कि मुंबई में कई हाईप्रोफ़ाइल लोगों की गाड़ियों ने यातायात के नियम तोड़े लेकिन चालान काटने पर जुर्माना नहीं भरा है। ऐसा ही एक चालान सलमान खान की इस्तेमाल की जाने वाली गाड़ी का भी कटा है। ये गाड़ी उनके भाई अरबाज़ खान की फिल्म निर्माण कंपनी अरबाज खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड है। इस साल जनवरी से जुलाई तक 4 बार तेज गति से गाड़ी चलाने का जुर्माना लग चुका है जिसकी राशि 4000 रूपये है। खास बात यह है कि अभी तक जुर्माने की इस राशि को भरा नहीं गया है। सलमान खान MH 02 BY 2727 नंबर की गाड़ी में चलते हैं। सलमान खान से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि उन्हें कभी इस बारे में पता ही नहीं चला कि गाड़ी का कोई चालान बाकी है अन्यथा उन्होंने अब तक इसे भर दिया होता। हालांकि सलमान खान फिल्मों के अलावा कही और गाड़ी चलाते नजर नहीं आते। 

फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर की भी गाड़ी इस वर्ष 3 बार वर्ष तेज गति से गाड़ी चलाने के जुर्माने का सामना कर चुकी है। हालांकि अर्जुन ने पैसा भर दिया है। कॉमेडियन कपिल शर्मा पर भी दो हजार रूपये का जुर्माना लगा था जो उन्होंने अब तक भरा नहीं है।

यह भी पढ़ें: कृष की अगली उड़ान में अभी इतना वक्त और, असुविधा के लिए खेद है

chat bot
आपका साथी