सलमान के बहनोई आयुष की इस फिल्म से लांचिंग, यशराज से ये है कनेक्शन

सुल्तान फिल्म के दौरान सलमान के साथ आयुष ने सेट पर काफी वक़्त बिताया था और कैमरे के पीछे का काम सीखा था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 14 Dec 2017 01:45 PM (IST) Updated:Thu, 14 Dec 2017 01:46 PM (IST)
सलमान के बहनोई आयुष की इस फिल्म से लांचिंग, यशराज से ये है कनेक्शन
सलमान के बहनोई आयुष की इस फिल्म से लांचिंग, यशराज से ये है कनेक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान के बहनोई यानि बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही थीं कि वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। पहले खबरें आ रही थीं कि आयुष को करण जौहर लांच करेंगे लेकिन फिर इन खबरों पर विराम लग गया था।

खबरें यह भी आयीं थी कि किसी नयी अभिनेत्री के साथ भी आयुष शर्मा फिल्मों में नज़र आ सकते हैं। फिर कटरीना के नाम को लेकर भी खबरें आयीं लेकिन अब अंतत: सलमान खान ने यह घोषणा कर दी है कि सलमान खान फिल्म्स की अगली पेशकश आयुष की फिल्म 'लवरात्रि' होगी। सलमान ने ट्विटर के माध्यम से यह घोषणा की है। सलमान ने ट्वीट किया है कि इस बात की घोषणा करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि सलमान खान प्रोडक्शंस का पांचवां वेंचर 'लवरात्रि' होगा, जिससे आयुष शर्मा अपने फिल्मी करियर में कदम रखने जा रहे हैं। सलमान ने यह भी बताया है कि फिल्म का निर्देशन अभिराज मिनावाला करेंगे। अभिराज लंबे समय से यशराज से जुड़े रहे हैं। उन्होंने यशराज की काफी फिल्मों में परदे के पीछे काम किया है। वो फैन, सुल्तान, जब तक हैं जान, लेडीज़ वर्सेस रिकी बहल, मेरे ब्रदर की दुल्हन, राकेट सिंह और गुंडे जैसी फिल्मों में अस्सिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं। बता दें कि सुल्तान फिल्म के दौरान सलमान के साथ आयुष ने सेट पर काफी वक़्त बिताया था और कैमरे के पीछे का काम सीखा था।

यह भी पढ़ें: साल 2017 में सबसे ज़्यादा सर्च हुई ये फिल्में, बाहुबली यहां भी दबंग

Feeling very happy to announce @SKFilmsOfficial productions ka 5th venture #Loveratri introducing @aaysharma directed by Abhiraj Minawala. More details soon

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) December 14, 2017

हालांकि आयुष के साथ सलमान किसी नयी अभिनेत्री को लांच करेंगे या स्थापित अभिनेत्री को इसकी कोई जानकारी सलमान ने फिलहाल नहीं दी है। फिल्म की रिलीज़ डेट की भी घोषणा नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी