बाहुबली के लिए छोड़ा मैदान, अपनी फ़िल्म ट्यूबलाइट के लिए प्रचार नहीं करेंगे सलमान ख़ान

इस फ़िल्म का इंतज़ार इंडिया ही नहीं बल्कि दुनिया भर के फैंस को है। ऐसे में सलमान ख़ान बाहुबली से पहले न तो...

By Hirendra JEdited By: Publish:Thu, 23 Feb 2017 09:19 AM (IST) Updated:Sun, 26 Feb 2017 09:25 AM (IST)
बाहुबली के लिए छोड़ा मैदान, अपनी फ़िल्म ट्यूबलाइट के लिए प्रचार नहीं करेंगे सलमान ख़ान
बाहुबली के लिए छोड़ा मैदान, अपनी फ़िल्म ट्यूबलाइट के लिए प्रचार नहीं करेंगे सलमान ख़ान

मुंबई। हाल के वर्षों में हमने यह देखा है कि फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले फ़िल्म प्रमोशन को लेकर एक सुनियोजित ढंग से काम किया जाने लगा है। कोई भी निर्माता या फ़िल्म से जुड़ा स्टार रिस्क नहीं लेना चाहता। सभी अपनी मेहनत का पूरा परिणाम चाहते हैं! अपनी फ़िल्म के लिए वे जितना टाइम इन्वेस्ट करते हैं उससे उतना ही रिटर्न भी चाहते हैं।

सूत्रों की माने तो यही वजह है कि सलमान ने अपनी प्लानिंग कुछ ऐसी की है कि वो अपनी फ़िल्म ट्यूबलाइट का प्रचार बाहुबली रिलीज़ हो जाने के बाद करेंगे। वो समझ गए हैं कि उससे पहले फ़िल्म को प्रमोट करना बहुत ज्यादा असरदार नहीं रहने वाला। यानी बाहुबली के लिए उन्होंने मैदान खाली छोड़ दिया है। गौरतलब है कि एसएस राजामौली की बाहुबली 1 कमाल की सुपरहिट साबित हुई थी और बाहुबली 2 अप्रैल 24 को रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म का इंतज़ार इंडिया ही नहीं बल्कि दुनिया भर के फैंस को है। ऐसे में सलमान ख़ान बाहुबली से पहले न तो ट्यूबलाइट के प्रोमो की बात सोच रहे हैं न प्रमोशन की। सलमान यही चाह रहे हैं कि एक बार बाहुबली का शोर थम जाए उसके बाद ही वो ट्यूबलाइट के प्रचार में लगे। पहले भी सलमान किसी फ़िल्म के लिए 40 दिनों तक प्रचार करते रहने की सोच के खिलाफ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: जानिए सैफ़ अली ख़ान क्यों हैं परेशान, कहना पड़ा- बदल सकता हूं बेटे तैमूर का नाम

बता दें, ट्यूबलाइट 23 जून को रिलीज़ हो रही है और सोमवार 26 जून को ईद है। यानी सलमान ख़ान को ट्यूबलाइट रिलीज़ होते ही लगातार 5 दिन ऐसे मिलने वाले हैं जब छुट्टी होगी। यानी एक तरह से ट्यूबलाइट रिलीज़ होने भर की ही देरी है बाकी काम फ़िल्म खुद कर लेगी। उससे पहले फ़िल्म प्रमोशन को लेकर सलमान सजग दिख ही रहे हैं।

chat bot
आपका साथी