Salman Khan Blackbuck Case: जोधपुर कोर्ट से सलमान खान को राहत, अब 19 दिसंबर को होगी सुनवाई

Salman Khan Did Not Appear In Jodhpur Court Today सलमान खान आज जोधपुर कोर्ट में काला हिरण मामले की सुनवाई के लिए पेश नहीं हुए हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Fri, 27 Sep 2019 12:00 PM (IST) Updated:Fri, 27 Sep 2019 01:46 PM (IST)
Salman Khan Blackbuck Case: जोधपुर कोर्ट से सलमान खान को राहत, अब 19 दिसंबर को होगी सुनवाई
Salman Khan Blackbuck Case: जोधपुर कोर्ट से सलमान खान को राहत, अब 19 दिसंबर को होगी सुनवाई

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Salman Khan Did Not Appear In Jodhpur Court Today: सलमान खान आज जोधपुर कोर्ट में काला हिरण मामले की सुनवाई के लिए पेश नहीं हुए हैं। बता दें कि पिछले दिनों सलमान को जान से मारने की धमकी सोपू गैंग की ओर से दी गई थी। सलमान के वकील ने सुरक्षा को खतरा बताया है। इस वजह से वह कोर्ट नहीं पहुंचे हैं। मामले की अगली सुनवाई के लिए 19 दिसंबर की तारीख तय की गई है।

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता सलमान खान की काला हिरण मामले में जोधपुर कोर्ट में सुनवाई चल रही है। उन्‍हें 27 सितंबर को कोर्ट में पेश होना था। सुनवाई से कुछ दिन पहले ही सलमान को जान से मारने की धमकी सोपू गैंग की ओर से दी गई थी। फेसबुक पर सोपू (Student Organisation of Punjab University) नाम के ग्रुप के जरिए गैरी शूटर के अकाउंट से धमकी भरा मैसेज शेयर किया गया था।

1998 Blackbuck poaching case: Jodhpur District and Sessions Court fixes 19th December as the next date of hearing in the case; Salman Khan did not appear before the court today. pic.twitter.com/s2pirQZOuo

— ANI (@ANI) September 27, 2019

सलमान खान के वकील के मुताबिक लगातार मिल रहीं धमकियों के कारण सलमान खान कोर्ट में पेश नहीं होंगे। ये भी बताया गया कि उनकी तबियत भी कुछ ठीक नहीं है। वहीं, इस मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट ने अगली तारीख तय कर दी है। इसके मुताबिक सलमान खान को 19 दिसंबर को जोधपुर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है। बता दें कि सलमान खान को इससे पहले भी बिश्‍नोई समाज के नाम से जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है।  

chat bot
आपका साथी