दबंग 3 के गाने पर सलमान ने किया दिव्यांग बच्चों के साथ जमकर डांस, देखें वीडियो

सलमान खान ने हाल ही अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपने गाने यूं करके में कुछ स्पेशल बच्चों के साथ डांस करते नज़र आ रहे हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Sat, 23 Nov 2019 08:26 AM (IST) Updated:Sat, 23 Nov 2019 08:26 AM (IST)
दबंग 3 के गाने पर सलमान ने किया दिव्यांग बच्चों के साथ जमकर डांस, देखें वीडियो
दबंग 3 के गाने पर सलमान ने किया दिव्यांग बच्चों के साथ जमकर डांस, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान जल्द ही अपने फैंस के लिए दबंग 3 लेकर आ रहे हैं। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर देखकर हर किसी को 22 दिसम्बर का बेसब्री से इंतज़ार है। ट्रेलर के बाद फिल्म के धमाकेदार गाने भी रिलीज़ हो चुके हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान अपने हाल ही में रिलीज़ हुए गाने यूं करके में कुछ स्पेशल बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं।

हाल ही में चुलबुल पांडे उर्फ हमारे सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान लिखते हैं, जयपुर में उमंग के कुछ स्पेशल बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं, यूं करके।

इस वीडियो में सलमान काफी खुशी से अपनी फिल्म के गाने यूं करके पर बच्चों के साथ डांस करते नज़र आ रहे हैं। सलमान के साथ इस वीडियो में काका बीना, प्रभू देवा और सोनाक्षी सिन्हा भी नज़र आ रही हैं। सभी बच्चे गाने को एंजॉय करते और गाने की धुन पर थिरकते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर पता चल रहा है कि ये गाने यूं करके की शूटिंग के समय ली गई है क्योंकि सलमान और सोनाक्षी अपने गाने के गेटअप में नज़र आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Dancing with special children of Umang in Jaipur ‘yu karke’ 😘 @kakbina @aslisona @prabhudevaofficial @skfilmsofficial

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on Nov 22, 2019 at 4:41am PST

यह भी पढ़ें: इस कारण मौनी रॉय 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन के साथ नहीं कर पाईं काम, क्रिस्टल डिसूजा ने मारी बाजी

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का गाना यूं करके बीते दिन रिलीज़ हो चुका है। इस गाने को खुद सलमान खान ने अपनी आवाज़ दी है, साथ ही सोनाक्षी की आवाज़ पायल देव की है। इस गाने में सलमान और सोनाक्षी धमाकेदार डांस करते नज़र आ रहे हैं। यूं करके गाने के लिरिक्स दानिश ने दिए हैं और म्यूज़िक साजिद वाजिद ने दी है। इसके अलावा दबंग 3 के गाने हुड हुड, हबीबी के नैन, नैना लड़े, आवारा और मुन्ना बदनाम हुआ रिलीज़ हो चुके हैं।

 

View this post on Instagram

Ye karo, wo karo, Sab karo, do whatever u want to do man lekin karo 😘#YuKarke (Full Song Link in bio) @arbaazkhanofficial @aslisona @saieemmanjrekar @prabhudheva @kichchasudeepa @nikhildwivedi25 @thesajidwajid @payaldevofficial @danishsabri12 @vaibhavi.merchant @skfilmsofficial @saffron_bm @tseries.official

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on Nov 21, 2019 at 10:31pm PST

प्रभू देवा द्वारा निर्देशित फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर, अरबाज़ खान, अमोल गुप्ते भी मुख्य किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं। फिल्म् को 22 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाने वाला है।

chat bot
आपका साथी