सायरा बानो ने अस्पताल से धर्मेंद्र को फोन कर बताई अपनी तबीयत, शाहरुख खान भी लेते रहते हैं हालचाल

धर्मेंद्र ने कहामैं उनसे संपर्क नहीं कर सका और उन्होंने मुझे कॉल बैक किया था। सायरा ने मुझसे कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है...मैंने ज्यादा सवाल नहीं पूछे लेकिन आप समझ सकते हैं कि दिलीप कुमार के निधन के बाद वह कैसा महसूस कर रही होगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 01:12 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 01:12 PM (IST)
सायरा बानो ने अस्पताल से धर्मेंद्र को फोन कर बताई अपनी तबीयत, शाहरुख खान भी लेते रहते हैं हालचाल
Image Source: Dilip kumar Fan page on Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। दिग्गज अदाकारा सायरा बानो खराब तबीयत की वजह से मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में एडमिट हैं। रविवार की शाम चेस्ट कंजेशन की शिकायत के चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां वो डॉक्टर के ऑब्जर्वेशन में हैं। पहले ये खबर आई कि उन्हें हार्ट अटैक हुआ है पर बाद में कुछ करीबी लोगों ने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया।

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र ने हाल ही में एंटरटेनमेंट टाइम्स से बात की कि सायरा के खराब स्वास्थ्य ने उन्हें कैसे चिंतित कर दिया है। उन्होंने कहा,'मैं उनसे संपर्क नहीं कर सका और उन्होंने मुझे कॉल बैक किया था। सायरा ने मुझसे कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है...मैंने ज्यादा सवाल नहीं पूछे लेकिन आप समझ सकते हैं कि दिलीप कुमार के निधन के बाद वह कैसा महसूस कर रही होगी। सब कुछ खाली खाली लग रहा होगा।'

सायरा बानो के पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, 'सायरा जी अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टरों ने कुछ परीक्षणों की सलाह दी है। सायरा जी के डॉक्टर नितिन गोखले को संदेह है कि उनके बाएं वेंट्रिकुलर में कोई समस्या हो सकती है, जिसके लिए उन्हें एंजियोग्राफी से गुजरना होगा, लेकिन यह जरूरी नहीं है। लेकिन हम डॉक्टर के कहने पर चल रहे हैं। सब कुछ कहा और किया, सायरा जी की हालत स्थिर है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से बाहर होना चाहिए।'

सायरा बानो और दिलीप कुमार के करीबी फैजल सिद्दीकी ने मीडिया से बताया कि साहब के जाने के बाद से इंडस्ट्री के लोग टच में हैं। शाहरुख अक्सर सायरा जी से टच में रहते हैं। उनकी पर्सनल बातें होती रहती हैं। सायरा जी वॉट्सअप पर काफी एक्टिव हैं। साथ ही फैजल ने बताया कि सायरा जी साबह के जाने के बाद काफी अकेली पड़ गईं हैं। वो पीछले इतने सालों से दिलीप कुमार की सेवा कर रहीं थीं अब उनके चले जाने से जैसे जीवन का मकसद ही चला गया हो। 

chat bot
आपका साथी