अब किसके साथ इश्क फरमाएंगे सैफ..

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की आने वाली फिल्म गो गोवा गोन खूब सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के बाद सैफ रोमांटिक फिल्म करते दिखेंगे। आखिर यह कौन हैं जिसके साथ सैफ इश्क लड़ाएंगे। फिल्म बर्फी से लोकप्रिय होने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सैफ के नजर आ सकती हैं। सूत्रों ने बताया कि यह गो गोवा गोन के

By Edited By: Publish:Mon, 29 Apr 2013 01:48 PM (IST) Updated:Mon, 29 Apr 2013 01:55 PM (IST)
अब किसके साथ इश्क फरमाएंगे सैफ..

नई दिल्ली। छोटे नवाब बड़े पर्दे पर रोमांटिक फिल्मों में अब तक कई हीरोइनों के साथ इश्क लड़ा चुके हैं। अब अगली बारी किसकी होगी। चर्चा है कि गो गोवा गॉन के बाद सैफ फिर से एक रोमांटिक फिल्म करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ बर्फी से लोकप्रिय होने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज नजर आ सकती हैं। सूत्रों ने बताया कि यह गो गोवा गॉन के शूटिंग के समय की बात है जब डायरेक्टर राज और डी के अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बातचीत कर रहे थे। सैफ को यह रोमांटिक फिल्म का आइडिया बेहद पसंद आया।

इस फिल्म की शूटिंग अमेरिका में होगी। इसके अलावा सैफ इन फिल्म को अपने बैनर तले प्रोड्यूस करने को भी तैयार हैं। हालांकि अभी तक फिल्म की लीडिंग लेडी को फाइनल नहीं किया गया है। गौरतलब है कि दर्शक सैफ को नई अभिनेत्रियों के साथ देखना चाहते हैं। हालांकि फिल्म कॉकटेल में सैफ और डायना पेंटी को लोगों ने बहुत पसंद किया। इस फिल्म के लिए क्रू मेंबर ने इलियाना को लेने का भी सुझाव दिया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी