सना खान के बॉयफ्रेंड ने किया इस अभिनेता पर हमला

फिल्म 'स्टाइल' में नज़र आए साहिल खान ने आरोप लगाया है कि सना खान के कथित बॉयफ्रेंड इस्माइल खान ने मुंबई के जिम में उनके

By SumanEdited By: Publish:Wed, 29 Oct 2014 12:20 PM (IST) Updated:Wed, 29 Oct 2014 12:39 PM (IST)
सना खान के बॉयफ्रेंड ने किया इस अभिनेता पर हमला

मुंबई। फिल्म 'स्टाइल' में नज़र आए साहिल खान ने आरोप लगाया है कि सना खान के कथित बॉयफ्रेंड इस्माइल खान ने मुंबई के जिम में उनके साथ हाथापाई की थी।

यह घटना 22 अक्टूबर की है और साहिल ने उसी दिन अंबोली पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, 'जांच चल रही है, फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी जा सकती।' साहिल का कहना है कि इस्माइल ने उन पर ये आरोप लगाते हुए हमला किया था कि उन्होंने सना के बारे में प्रेस में गलत जानकारी दी।

साहिल ने कहा, '22 अक्टूबर को मैं जिम कर रहा था, तभी इस्माइल ने मुझ पर हमला किया। मुझे समझ नहीं आया कि मैं कैसे रिएक्ट करूं क्योंकि मुझे पता ही नहीं था कि वो मुझे क्यों मार रहा है। उसने कहा कि तुम सना से जलते हो और तुम्ही ने प्रेस में उसके बारे में गलत जानकारियां दी हैं।'

अभिनेता ने कहा, 'असल में कुछ दिन पहले सना और इस्माइल के नकली पासपोर्ट के बारे में कुछ खबरें आईं थी। मेरा उन खबरों से कोई लेना-देना नहीं है। मुझे नहीं पता कि वो मुझे इन सब चीजों में क्यों घसीट रहा हैं।'

साहिल का आरोप है कि इस्माइल ने उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी है। इस बारे में सना और इस्माइल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी।

पढ़ेंः मिट गई दूरियां! फिर एक हुए बॉलीवुड के ये दो दिग्गज

पढ़ेंः खतरे में है सेक्स रैकेट में पकड़ी गई इस अभिनेत्री की जान?

chat bot
आपका साथी