Photo: आते ही छा गया सचिन तेंदुलकर की फिल्म का पहला पोस्टर

फिल्म का टाइटल है 'सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स', जिसका सोमवार को खुद सचिन तेंदुलकर ने पहला पोस्टर जारी किया और अपने फैंस को यह भी बताया कि इस फिल्म का टीजर कब रिलीज होने वाला है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 11 Apr 2016 03:44 PM (IST) Updated:Mon, 11 Apr 2016 06:06 PM (IST)
Photo: आते ही छा गया सचिन तेंदुलकर की फिल्म का पहला पोस्टर

नई दिल्ली। एक तरफ जहां क्रिकेेट जगत से मोहम्मद अजहरुद्दीन और एम एस धोनी पर बन रही फिल्मों की चर्चा है तो दूसरी तरफ खबर है कि 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर पर भी फिल्म बन रही है, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का टाइटल है 'सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स', जिसका सोमवार को खुद सचिन ने पहला पोस्टर जारी किया और अपने फैंस को यह भी बताया कि इस फिल्म का टीजर 14 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। ये रहा सचिन का ट्वीट।

Thank you for all the love and support over the years! Watch the #SRTteaseron14thApril at 1 PM on @SachinTheFilm pic.twitter.com/PEfD2LH3jX

— sachin tendulkar (@sachin_rt) April 11, 2016

सचिन के कई साथी क्रिकेटरों ने भी उनकी इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इनमें वीरेंद्र सहवाग, सुरैश रैना और रोहित शर्मा शामिल हैं। मुंबई की प्रोडक्शन कंपनी 200 नॉट आउट लंदन के अवॉर्ड विनिंग राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर जेम्स एर्स्किन के साथ मिलकर इस फिल्म को बना रही है। जेम्स इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर जुड़े हुए हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी ट्वीट कर सचिन की यह फिल्म देखने की चाहत जताई है।

This one I have to watch. Show me NA soon my friend. https://t.co/DeIxqGGc4v

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) April 11, 2016

chat bot
आपका साथी