शाहरुख की 'फैन' से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी सचिन पिलगाओंकर की बेटी!

मशहूर एक्टर्स सचिन और सुप्रिया पिलगाओंकर की बेटी श्रिया पिलगाओंकर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इतना ही नहीं, उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म में शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिलेगा। सुनने में आया है कि श्रिया शाहरुख की फिल्म 'फैन' में नज़र

By Monika SharmaEdited By: Publish:Mon, 02 Mar 2015 09:58 AM (IST) Updated:Mon, 02 Mar 2015 10:21 AM (IST)
शाहरुख की 'फैन' से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी सचिन पिलगाओंकर की बेटी!

मुंबई। मशहूर एक्टर्स सचिन और सुप्रिया पिलगाओंकर की बेटी श्रिया पिलगाओंकर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इतना ही नहीं, उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म में शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

'हां मैं गरीब हूं, लेकिन किसी का खून तो नहीं किया है'

सुनने में आया है कि श्रिया शाहरुख की फिल्म 'फैन' में नज़र आएंगी। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म शाहरुख के ऑपोजिट मॉडल वलुश्चा रॉबिनसन हैं।

एक सूत्र ने कहा, 'शाहरुख फिलहाल नई दिल्ली में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और श्रिया भी वहीं हैं। उनका रोल छोटा लेकिन अहम है। फिल्म से जुड़े सभी लोगों को अपना मुह बंद करके रखने की सख्त हिदायत दी गई है।'

ये जनाब सिखा रहे हैं कपिल शर्मा को एक्टिंग के गुर

श्रिया ने जनवरी में एक फ्रेंच फिल्म 'अन प्लस अन' की शूटिंग की है, जिसका निर्देशन ऑस्कर विजेता क्लॉउड लेलौच कर रहे हैं। इस फिल्म में जीन दुजार्दिन हैं और इसे भारत में शूट किया गया है।

श्रिया ने 2013 में आई अपने पापा की मराठी प्रोडक्शन फिल्म 'एकुलती एक' से एक्टिंग की शुरुआत की थी। वो 2012 में 'पेंटिड सिग्नल' और 2013 में 'ड्रेसवाला' जैसी शॉर्ट फिल्में बना चुकी हैं, जिन्हें कई फिल्म महोत्सवों में स्क्रीन किया गया है।

पिछले साल वो एक अंग्रेजी प्ले 'इंटर्नल अफेयर' में भी नज़र आईं थी। श्रिया को वर्ल्ड नोमाड की तरफ से ट्रैवल फिल्म स्कॉलरशिप भी मिली है, जिसके जरिए उन्हें ब्राजील जाकर ट्रैवल से संबंधित फिल्म बनाने का मौका मिला है।

स्मिता पाटिल के कहने पर फिल्मों में आए नाना पाटेकर

chat bot
आपका साथी