इस फिल्‍म से सामने आ जाएंगे बॉलीवुड के 'सेक्‍स सीक्रेट'

रेडियो जॉकी के तौर पर मशहूर अनिरुद्ध चावला एक फिल्‍म लेकर आ रहे हैं, जो इस साल की सबसे विवादित फिल्‍म साबित हो सकती है। दरअसल, अनिरुद्ध चावला इस फिल्‍म के जरिए बॉलीवुड के कई छिपे सेक्‍स सीक्रेट एक्‍सपोज करने वाले हैं, जो कई बॉलीवुड सितारों की रातों की नींद

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 07 Apr 2015 12:36 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2015 09:08 AM (IST)
इस फिल्‍म से सामने आ जाएंगे बॉलीवुड के 'सेक्‍स सीक्रेट'

मुंबई। रेडियो जॉकी के तौर पर मशहूर अनिरुद्ध चावला एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो इस साल की सबसे विवादित फिल्म साबित हो सकती है। दरअसल, अनिरुद्ध चावला इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के कई छिपे सेक्स सीक्रेट एक्सपोज करने वाले हैं, जो कई बॉलीवुड सितारों की रातों की नींद उड़ा सकते हैं।

बचपन से लेकर युवावस्था तक यौन शोषण का शिकार हुई ये एक्ट्रेस

अनिरुद्ध की इस फिल्म का नाम है 'सबकी बजेगी बैंड'। उन्होंने पिछले साल एक फॉर्महाउस पार्टी को होस्ट किया था। तभी उन्हें यह फिल्म बनाने का आइडिया आया था। इस पार्टी में शामिल होने वाले बॉलीवुड सितारे और मॉडलों को इस बारे में पता ही नहीं था कि वहां सीक्रेट लोकेशन पर 12 कैमरे लगाए गए हैं, जिनमें उनकी सेक्स, शादी, अफेयर और झगड़े से जुड़ी सभी निजी बातें रिकॉर्ड हो रही हैं।

मोहित सूरी की अगली फिल्म में भी होगा बॉलीवुड का ये हॉट कपल!

बाद में सभी फुटेज देख अनिरुद्ध ने इसे देश का पहला रियलिटी फिल्म बनाने का फैसला कर लिया। सूत्राें के मुताबिक, जब बॉलीवुड सितारों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अनिरुद्ध को निजता का उल्लंघन करने के आरोप में कोर्ट में घसीटने की धमकी भी दे डाली। इसलिए उन्होंने जो रेकॉर्ड किया था, उसे ऑडियंस के सामने पेश करने का नया तरीका ढूंढ निकाला।

ये क्या...! शाहरुख चॉल में और सनी मॉल में

इसके लिए उन्होंने नाम चेंज कर दिया और इवेंट को भी एक नाटकीय रूप दे दिया। इसमें स्वरा भास्कर, सुमित व्यास, अमोल पराशर, आलेख संगल और अमन उपल जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। इस फिल्म का टैगलाइन काफी दिलचस्प है 'नो मर्सी: ओनली कॉन्ट्रोवर्सी'। इसके पोस्टर्स में धुंधली तस्वीरें और डायलॉग्स हैं, जो दर्शकों में और ज्यादा दिलचस्पी पैदा करने वाले हैं। यह फिल्म एक मई को रिलीज होने वाली है।

chat bot
आपका साथी