क़ादर ख़ान के बारे में फिर उड़ी अफ़वाह... विदेश में हैं बेटे के पास

पिछले साल क़ादर ख़ान की डेथ की ख़बरें भी सोशल मीडिया में आई थीं। क़ादर ख़ान इस वक़्त उम्र संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं और लगातार उनका इलाज चलता रहता है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Tue, 28 Feb 2017 06:19 PM (IST) Updated:Wed, 01 Mar 2017 07:04 AM (IST)
क़ादर ख़ान के बारे में फिर उड़ी अफ़वाह... विदेश में हैं बेटे के पास
क़ादर ख़ान के बारे में फिर उड़ी अफ़वाह... विदेश में हैं बेटे के पास

मुंबई। सोशल मीडिया में आज कल किसी के बारे में कुछ भी अफ़वाह उड़ जाती है और कई लोग उसे सच भी मान लेते हैं। फ़रीदा जलाल की डेथ की अफ़वाहों के बाद अब वेटरन एक्टर और राइटर क़ादर ख़ान के बारे में ख़बर फैल गई कि उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें मेडिकल हेल्प के लिए अचानक कनाडा ले जाया गया है। हालांकि क़रीबियों ने बताया कि वो बिल्कुल ठीक हैं और अपने बड़े बेटे के पास हैं।

डायरेक्टर फ़ौज़िया अर्शी ने आईएएनएस से फोन पर हुई बातचीत में पुष्टि की है कि क़ादर ख़ान तीन-चार महीनों से कनाडा में हैं। वो बिल्कुल ठीक हैं। वो कनाडा इसलिए गए हैं क्योंकि वहां उनके बड़े बेटे रहते हैं। वो उन्हीं के पास हैं। अर्शी ने बताया कि उन्हें अचानक कनाडा ले जाने की बात सही नहीं है। ऐसा कुछ भी नहीं है। सब ठीक है। अर्शी की फ़िल्म हो गया दिमाग का दही में क़ादर ख़ान ने एक रोल निभाया था। क़ादर ख़ान के बारे में ये अफ़वाहें तब उड़ीं, जब एक वेबसाइट ने शक्ति कपूर के हवाले से ख़बर दी कि क़ादर ख़ान की तबीयत काफी ख़राब है और शक्ति उनसे संपर्क नहीं कर पा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- विदेशियों को ख़ूब पसंद आ रही है इंडिया में बैन लिपस्टिक अंडर माई बुर्का

पिछले साल क़ादर ख़ान की डेथ की ख़बरें भी सोशल मीडिया में आई थीं। क़ादर ख़ान इस वक़्त उम्र संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं और लगातार उनका इलाज चलता रहता है। कुछ दिन पहले फ़रीदा जलाल के बारे में भी अफ़वाहें उड़ी थीं। तब वेटरन एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट जारी करके कहा था कि वो एकदम स्वस्थ हैं। 

chat bot
आपका साथी