RRR की मेगा रिलीज से पहले सहमे सिनेमाघर में लगायी गयी कंटीले तारों की बाड़, जानिए क्या है वजह

RRR In Cinemas राजामौली निर्देशित फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। आंध्र प्रदेश से फिल्म की दीवानगी की दिलचस्प तस्वीरें आ रही हैं। फिल्म में राम चरण और एनटीआर जूनियर लीड रोल्स में हैं। फिल्म की टीम ने सिटी टूर के जरिए प्रमोशन किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 23 Mar 2022 08:19 PM (IST) Updated:Thu, 24 Mar 2022 07:12 AM (IST)
RRR की मेगा रिलीज से पहले सहमे सिनेमाघर में लगायी गयी कंटीले तारों की बाड़, जानिए क्या है वजह
RRR Ram Charan NTR Junior Craze Makes Cinema Halls Worried. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल आरआरआर की रिलीज में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है और जैसे-जैसे रिलीज की घड़ी नजदीक आ रही है फैंस की दीवानगी बढ़ती जा रही है। इसी दीवानगी के डर से आंध्र प्रदेश के सिनेमाघर सहमे हुए हैं और इस बात के लिए पूरी एहतियात बरती जा रही है कि शो के दौरान फैंस की दीवानगी कहीं हद पार ना कर दे। आंध्र प्रदेश से फिल्म के फैंस और तैयारियों की दिलचस्प तस्वीरें सामने आ रही हैं।

आरआरआर 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एसएस राजामौली निर्देशित आरआरआर एक तेलुगु फिल्म है, जिसे दक्षिण भारत की अन्य भाषाओं के साथ हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है। आरआरआर में तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण और एनटीआर जूनियर मुख्य भूमिकाओं में हैं और यही सिनेमाघर मालिकों के डर की सबसे बड़ी वजह है।

उन्हें डर है कि शो के दौरान बेकाबू हुए फैंस अगर स्क्रींस के पास पहुंच गये तो नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसलिए, श्रीकाकुलम के एक सिनेमाघर में स्क्रींस से पहले कंटीले तारों की स्थायी बाड़ लगा दी गयी है, ताकि जोश में आये फैंस स्क्रींस से दूर रहें। एएनआई ने इसकी तस्वीरें शेयर की हैं। सिनेमाघर संचालक सूर्या ने कहा कि दो टॉप स्टार एक साथ फिल्म में आ रहे हैं। थिएटर में पूरी तरह बवाल मचा रहेगा।

Andhra Pradesh | A film theatre in Srikakulam puts up barbed wires & fences to prevent viewers from getting too close to screen, ahead of screening of film RRR

Surya Theatre incharge says, "Two top stars are going to be cast in the same film, whole theatre will be very chaotic." pic.twitter.com/HBBoJEKbBD— ANI (@ANI) March 22, 2022

सूर्या ने आगे कहा कि पहले वाले एडमिनिस्ट्रेशन को फैंस की वजह से काफी दिक्कतें उठानी पड़ी थीं। आरआरआर में दो टॉप एक्टर्स हैं, जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इससे पहले जब पुष्पा की स्क्रीनिंग हो रही थी, भारी भीड़ ने स्क्रींस को नुकसान पहुंचाया था। इसलिए कंटीले तारों की बाड़ लगायी गयी है। 

The previous administration faced a lot of difficulties due to fans. 'RRR' has 2 top actors who have a massive fan following. Earlier when 'Pushpa' was being screened here, due to heavy crowd the screen got damaged. That's why we're putting up this fencing: Surya Theatre incharge pic.twitter.com/QEQkU3HnkM

— ANI (@ANI) March 22, 2022

आंध्र प्रदेश में जहां फिल्म को लेकर इस कदर दीवानगी है, वहीं कर्नाटक के फैंस नाराज हैं कि फिल्म को कन्नड़ भाषा में रिलीज क्यों नहीं किया जा रहा। इसको लेकर ट्विटर पर कर्नाटक में फिल्म का बहिष्कार करने का अभियान चलाया जा रहा है। बता दें, आरआरआर ब्रिटिश दौर में सेट स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की कहानी है। अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम किरदारों में दिखेंगे। 

chat bot
आपका साथी