रोनित रॉय छोटे भाई रोहित को नहीं बनाना चाहते थे एक्टर

रोनित रॉय टेलिविजन के लिए कुछ करना चाहते हैं। एक दौर था जब रोनित को फ़िल्मों में जूनियर अार्टिस्ट का भी रोल नहीं मिल रहा था। इसलिए उन्होंने टीवी में काम करना शुरू किया लेकिन मोरल कभी डाउन नहीं हुआ।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 16 Jan 2017 07:15 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jan 2017 07:23 PM (IST)
रोनित रॉय छोटे भाई रोहित को नहीं बनाना चाहते थे एक्टर
रोनित रॉय छोटे भाई रोहित को नहीं बनाना चाहते थे एक्टर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता रोनित रॉय का खुलासा, नहीं बनने देना चाहता थे रोहित रॉय को एक्टर। फ़िल्म एक्टर और रोहित रॉय के बड़े भाई रोनित रॉय का साफ़ कहना था कि वह नहीं चाहते थे कि उनका छोटा भाई एक्टर बनें।

काबिल भाई को इस फील्ड में न लाने का कारण रोनित ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत के दौरान शेयर किया। रोहित बचपन से बहुत पढ़ाकू किस्म का लड़का था। रोनित रॉय का बॉलीवुड में जिस तरह का संघर्ष रहा है वे नहीं चाहते थे कि उनका काबिल भाई भी इसी तरह के संघर्ष से गुजरे। इतना ही नहीं रोनित रॉय का सपना था कि वह पढ़ लिखकर आईएएस आईपीएस अॉफिसर बनें और उसके आगे पीछे लाल बत्तियों वाली गाड़ियों का काफिला चलें। इसके चलते रोनित अपने भाई को फिल्मों में आने से रोकने के लिए खूब हतोत्साहित किया करते थे। रोनित रॉय का सपना सपना ही रह गया क्योंकि दोनों भाई जल्द फ़िल्म काबिल में पहली बार एक साथ विलेन की भूमिका में नज़र आएंगे। अब देखना यह है कि दोनों सगे भाइयों की केमेस्ट्री रुपहले पर्दे पर कितनी हिट साबित होती है। जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान रोनित ने बताया, काबिल फ़िल्म में पहले मेरी कास्टिंग हुई उसके बाद रोहित की। मेरी बात पहले एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल के लिए हुई थी पर मुझे बाद में विलेन का किरदार दिया गया। मेरी पिछली फिल्मों में भी मैंने पुलिस का किरदार निभाया था शायद उसी वजह और विलेन का किरदार में ज्यादा सूट होता हूं इसलिए मुझे दिया गया। डायरेक्टर संजय गुप्ता के साथ किरदार को लेकर मतभेद हुआ था लेकिन अब वह सुलझ गया है।

तलाश हुई पूरी? आमिर ख़ान के साथ हिंदोस्तान को ठगेंगी करीना कपूर!

रोनित रॉय ने आगे बताया कि बचपन में उनका छोटा भाई रोहित रॉय उन्हें डांटा और मारा करता था लेकिन वो इस बात का कभी भी बुरा नहीं मानते थे क्योंकि उनके बेटे जैसा है।

chat bot
आपका साथी