ये है ऋषि कपूर का हाल, कहा भगवान ने चाहा तो वापसी भी करूंगा

न्यू यॉर्क में भी ऋषि बॉलीवुड से दूर नहीं रहे हैं। उन्होंने हाल ही में विक्की कौशल और यामी गौतम की फ़िल्म उरी देखी, जिसका रिव्यु उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर भी किया था।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Sun, 27 Jan 2019 03:02 PM (IST) Updated:Thu, 31 Jan 2019 10:50 AM (IST)
ये है ऋषि कपूर का हाल, कहा भगवान ने चाहा तो वापसी भी करूंगा
ये है ऋषि कपूर का हाल, कहा भगवान ने चाहा तो वापसी भी करूंगा

मुंबई। पिछले साल अक्टूबर में अभिनेता ऋषि कपूर अपनी किसी अनजान बीमारी  के चलते न्यू यॉर्क गए थे और तब से वो वहीं हैं। बता दें कि ऋषि की पत्नी नीतू कपूर भी इस दौरान उनके साथ हैं। वैसे, अगर आप भी यही सोच रहे हैं कि ऋषि वापस कब आएंगे तो, इस सवाल का जवाब हाल ही में ख़ुद ऋषि ने दे दिया है।

एक इंटरव्यू में ऋषि ने अपनी हेल्थ के बारे में बात की और बताया है कि वो शायद  अप्रैल महीने के अंत तक वापस आ जाएंगे। ऋषि ने कहा, मेरी ट्रीटमेंट चल रही है, मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा और भगवान ने चाहा तो मैं जल्द वापसी करूंगा। यह इलाज एक लम्बी प्रक्रिया है जिसके लिए धैर्य की ज़रुरत है जो मुझे बहुत कम है। जब ऋषि से उनकी आने वाली फ़िल्मों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं फ़िलहाल फ़िल्मों के बारे में नहीं सोच रहा, मैं रिलैक्स करना चाहता हूं और अपना माइंड रिफ्रेश करना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने 26 जनवरी पर जो किया, उसे जानकर आप भी गर्व से कहेंगे जय हिंद

 

View this post on Instagram

Lunch date 🤪 this is what happens after 38 years of marriage husband on the phone and I’m clicking selfies 🙄🙈

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Jan 16, 2019 at 11:03am PST

रिपोर्ट्स के अनुसार अगर सबकुछ ठीक रहा तो ऋषि इस साल के अप्रैल महीने के अंत तक मुंबई अपने घर लौट आएंगे। वैसे, उनकी पत्नी नीतू सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिससे उनके फैन्स उनकी हेल्थ का अंदाज़ा लगा लेते हैं। हाल ही में नीतू ने ऋषि के साथ न्यू ईयर भी मनाया और इस सेलिब्रेशन में उनके बच्चे रणबीर कपूर, रिधिमा कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी मौजूद थीं। आप जानते ही होंगे कि इन दिनों रणबीर और आलिया के लिंकअप की ख़बरें बॉलीवुड बाज़ार में कितनी फ़ैल रही हैं।

यह भी पढ़ें: गली बॉय के म्यूजिक लांच पर शामिल था बच्चन परिवार का यह सदस्य भी, आपने देखा नहीं क्या

 

View this post on Instagram

Happy 2019 🎈 no resolutions only wishes this year !!! Less pollution traffic!! Hope in future cancer is only a zodiac sign !!! No hatred less poverty loads of love togetherness happiness n most imp. Good health ❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Dec 31, 2018 at 1:01pm PST

ऋषि वैसे अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर जुड़े हुए हैं। न्यू यॉर्क में भी ऋषि बॉलीवुड से दूर नहीं रहे हैं। उन्होंने हाल ही में विक्की कौशल और यामी गौतम की फ़िल्म 'उरी' देखी। इससे पहले उन्होंने अनुपम खेर की फ़िल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भी देखी थी जिसका रिव्यु उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर भी किया था। पिछली बार फ़िल्म 'मुल्क' में दिखाई दिए गए ऋषि के फैन्स यकीनन उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। Get Well Soon!

chat bot
आपका साथी