Richa Chadha Autobiography: अपनी किताब लिख रहीं रिचा चड्ढा, जानिए पूरी डिटेल

Richa Chadha Autobiography रिचा अपनी किताब खुद लिख रही हैं। पिछले साल उन्होंने अपनी किताब लिखनी शुरू की थी।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 06:17 PM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 06:17 PM (IST)
Richa Chadha Autobiography: अपनी किताब लिख रहीं रिचा चड्ढा, जानिए पूरी डिटेल
Richa Chadha Autobiography: अपनी किताब लिख रहीं रिचा चड्ढा, जानिए पूरी डिटेल

नई दिल्ली,जेएनएन। अपने विचारों को कलम के जरिए पन्नों पर समेटना भी एक कला है। तकनीक के जमाने में कलम से लिखी चीज बेहद खास होती है। वक्त की कमी के चलते ज्यादातर कलाकार अपनी किताब सहयोगियों से लिखवाते हैं। लेकिन बात करें अगर अभिनेत्री रिचा चड्ढा की तो उन्होंने ऐसा नहीं किया।रिचा अपनी किताब खुद लिख रही हैं। पिछले साल उन्होंने अपनी किताब लिखनी शुरू की थी।

 लॉकडाउन के वक्त को उन्होंने अपने लिए बेहद अच्छे तरह से इस्तेमाल किया। उन्होंने किताब का एक बड़ा हिस्सा जनवरी तक खत्म कर लिया था। लॉकडाउन के दौरान वह अपनी किताब का शेष हिस्सा पूरा करने में लगी रहीं। रिचा का कहना है कि इस किताब को लिखना मेरे लिए एक अनुभव रहा है। मैंने इस किताब में अपना दिल खोलकर रख दिया है। लोगों को मेरे दुनिया की झलक इस किताब में दिखेगी। लिखने में मजा आ रहा है। मुझे अपनी भावनाओं को जाहिर करने की एक नई दिशा मिली है। उम्मीद है कि दर्शक मेरे शब्दों से जुड़ेंगे। रिचा की यह किताब लगभग पूरी हो चुकी है।

 किताब के अलावा रिचा इस अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में हैं। ऋचा चड्ढा और अली फज़ल शादी के बंधन में बधने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस की वज़ह से उन्हें भी रुकना पड़ा। हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था-मैं साल 2020 में अपनी शादी को टलती हुए देखा, क्योंकि यह अप्रत्याशित और मनहूस साल है। यहां आपके लिए नगमा का स्वैग है, जिसे आप देखिए और एंजॉय करिए।

इसके अलावा रिचा मारिजुआना को लेकर दिए बयान को लेकर भी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने लिखा- 'जिस वक्त पूरी दुनिया मारिजुआना (गांजा) के औषधीय फायदे जान रही है तब हम इसे ड्रग्स बता रहे हैं। कृपया थोड़ी रिसर्च करें, सोम के इस उपहार की बेइज्जती करना बंद करें। जिन्हें कुछ पता नहीं उन्हें हमारी विकास या विश्वास का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं।'

chat bot
आपका साथी